logo-image

रश्मिका मंदाना से 900 किमी. दूर से मिलने आया फैन, एक्ट्रेस ने कही ये बात

हाल ही में फैन्स की ऐसी ही दिवानगी दक्षिण की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को भी देखने को मिली. साउथ की इस खूबसूरत बाला के लाखों दीवाने हैं. लेकिन रश्मिका का एक फैन्स उनसे मिलने के लिए 900 किमी दूर से उनके घर के बाहर पहुंचा.

Updated on: 28 Jun 2021, 09:02 AM

highlights

  • रश्मिका के फैन को रास्ते में पुलिस ने रोका
  • गूगल से पता किया था एक्ट्रेस का एड्रेस
  • एक्ट्रेस बोलीं- ऐसा ना करें, बुरा लगता है

नई दिल्ली:

फिल्मी सितारों के फैन्स की दीवानगी के किस्से हर रोज सुनने को मिलते हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) के फैन्स अपने सुपरस्टार की एक झलक देखने के लिए उनके बंगले के बाहर कई-कई दिन तक बैठे रहते हैं. हाल ही में फैन्स की ऐसी ही दिवानगी दक्षिण की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को भी देखने को मिली. साउथ की इस खूबसूरत बाला के लाखों दीवाने हैं. लेकिन रश्मिका का एक फैन्स उनसे मिलने के लिए 900 किमी दूर से उनके घर के बाहर पहुंचा. अपने प्रशंसक के इस कदम से रश्मिका इतनी घबरा गईं कि उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों से गुजारिश कर डाली.

ये भी पढ़ें- 'बालिका वधू 2' का टीजर रिलीज, श्रेया-वंश निभा रहे लीड रोल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

रश्मिका ने अपने फैन की इस हरकत के बाद एक ट्वीट किया. इस ट्वीट को करते हुए रश्मिका मंदाना ने अपने सभी फैंस से निवेदन किया. उन्होंने कहा, 'दोस्तों यह अभी मेरे ध्यान में आया है कि आप में से एक बहुत दूर की यात्रा कर मुझे देखने के लिए घर पहुंचा. कृपया ऐसा कुछ न करें. मुझे बुरा लगता है कि मैं आपसे नहीं मिल पाई. मुझे वास्तव में एक दिन आपसे मिलने की उम्मीद है लेकिन अभी के लिए मुझे यहां प्यार दिखाओ, मुझे खुशी होगी.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

रश्मिका के इस फैन का नाम आकाश त्रिपाठी है. बता दें कि अभिनेत्री उस समय मुंबई में शूटिंग कर रही थी, जब आकाश त्रिपाठी नामक उनका एक प्रशंसक गूगल का उपयोग करते हुए उनसे मिलने के लिए कर्नाटक के कोडागु जिले जा पहुंचा. हालांकि आकाश अभिनेत्री के घर नहीं पहुंच सका. पूरे रास्ते भर आकाश लोगों से अभिनेत्री के घर का पता पूछता रहा. लोगों को संदेह हुआ और किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. इसके बाद पुलिस ने आकाश को रोक दिया और उसे वापस तेलंगाना जाने के लिए कहा, क्योंकि कोडागु जिले में लॉकडाउन लगा हुआ था.

ये भी पढ़ें- शॉट्स पहन कर गुलजार से मिलने पहुंचीं नीना गुप्ता, हुई ट्रोल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

रश्मिका हाल ही में मुंबई में अपने अपार्टमेंट में शिफ्ट हुई हैं. एक्ट्रेस ने बुधवार को अपने फैंस को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपडेट किया. उन्होंने अपने डॉगी आभा की एक तस्वीर के साथ लिखा 'प्रिय डायरी, आह आज बहुत कुछ हुआ, मैं आखिरकार अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गई! इतनी सारी चीजें खरीदनी पड़ीं. मैंने अभी भी पूरा नहीं किया है. यह एक कभी खत्म होने वाला खर्च नहीं है. आभा सारा दिन बाहर थी. 1 तो मुझे अपने 2 दोस्तों से मिलना था इसके लिए मुझे घर में जगह बनानी थीं. मेरे असिसटेंट साईं ने मेरी मदद की. आभा और मैं बेहोशी जैसी स्थिति में पहुंच गए थे क्योंकि हम बहुत थक गए थे.'