logo-image

Exclusive: पायल घोष का बड़ा खुलासा- अनुराग कश्यप के 200 लड़कियों से नजदीकी संबंध थे

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष ने फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर कई बड़े आरोप लगाए हैं. न्यूज नेशन के साथ बातचीत में पायल घोष ने कहा है कि उन्होंने अपने घर बुलाकर मेरे साथ काफी गलत किया किया था.

Updated on: 20 Sep 2020, 03:08 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष ने फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर कई बड़े आरोप लगाए हैं. न्यूज नेशन के साथ बातचीत में पायल घोष ने कहा है कि उन्होंने अपने घर बुलाकर मेरे साथ काफी गलत किया किया था. उसके साथ ही अभिनेत्री ने आरोप लगाया है कि जब मैं 'बॉम्बे वेलवेट' की शूटिंग कर रही थी, उस वक्त अनुराग कश्यप के 200 लड़कियों से नजदीकी संबंध थे. पायल घोष ने शनिवार को ट्वीट के जरिए अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. इसके बाद वो आज पहली बार सीधे तौर पर मीडिया के सामने आई हैं. उन्होंने न्यूज नेशन को एक्सक्लूसिव इंटरव्यू दिया है.

यह भी पढ़ें: EXCLUSIVE: News Nation पर आकर पायल घोष ने बताई पूरी कहानी, अनुराग कश्यप पर लगाया बड़ा आरोप 

अनुराग कश्यप पर आरोप लगाने के बाद न्यूज नेशन पर दिए अपने पहले इंटरव्यू में पायल घोष ने कहा, 'अनुराग ने मुझे बताया था कि 200 से अधिक लड़कियों के साथ उनका अच्छा सम्बन्ध रहा है. अनुराग ने मुझे से कहा था कि 200 से अधिक लड़कियों के साथ उन्होंने अच्छा टाइम बिताया है.' पायल घोष ने कहा कि ये तब की बात थी, लेकिन अब उनके संबंध 500 के करीब लड़कियों के साथ हो सकते हैं. इस दौरान पायल घोष ने तीन अभिनेत्रियों ने नाम भी बताए हैं.

पायल घोष ने कहा कि ये लोग नकाबपोश हैं. दुनिया को दिखाने के लिए कुछ अलग और अंदर से कुछ और ही है. अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष को अब अपनी जान का डर सता रहा है. उन्होंने अपनी जान को खतरा बताया है. न्यूज नेशन से बातचीत में अभिनेत्री ने कहा है कि वो दो दिन से अपने घर से बाहर नहीं निकली हैं.

यह भी पढ़ें: पायल घोष के यौन शोषण के आरोपों पर बोले अनुराग कश्यप, दी ये सफाई

अभिनेत्री पायल घोष ने कहा कि मेरे कई दोस्तों के फोन आ रहे हैं, वो मुझे सावधान और सतर्क रहने की सलाह दे रहे हैं. मुझे डर लग रहा है. उन्होंने कहा कि दोस्त लगातार फोन कर रहे हैं और कह रहे हैं कि केयरफुल रहना. इसके साथ ही पायल घोष ने कहा है कि वह सुरक्षा की मांग करेगी. उन्होंने कहा, 'मुझे डर है इन लोगों से. ये लोग मुझे किसी भी तरह नुकसान पंहुचा सकते हैं. इसीलिए मैं सुरक्षा की मांग करूंगी.'