logo-image

Alia Bhatt Look: न्यू मॉम आलिया की फिटनेस देखकर सभी लोग रह गए दंग, वायरल हुई फोटोज 

बॉलीविड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं.

Updated on: 29 Nov 2022, 06:58 AM

New Delhi:

बॉलीविड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. हाल ही में मां बनी आलिया भट्ट आज कल अपने बेबी के साथ अपना टाइम एंजॉय कर रही हैं. पिछले दिन यानी 28 नवंबर को एक्ट्रेस को उनके बहन के घर में स्पॉट किया गया था, जहां उन्हें देख सभी के होश उड गए. अपनी बेटी राहा को जन्म देने के बाद आलिया पहली बार ऐसे पब्लिक में सबके सामने आई हैं और उनकी फिटनेस को देख सभी दंग रह गए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आपको बता दें कि, एक्ट्रेस अपनी बहन शाहीन के घर उनका बर्थडे मनाने पहुंची हुई थी. 6 नवंबर को बेटी राहा को जन्म देने के बाद आलिया ने इतनी जल्दी अपने आर्प को रिकवर कर लिया यह देखकर सभी लोग हैरान हैं. साथ ही उनकी फिटनेस की सराहना कर रहे हैं. इस महीने की शुरुआत में जब से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक बच्ची के माता-पिता बने हैं, तभी से कपूर और भट्ट परिवार सातवें आसमान पर है. उन्होंने अपनी बेटी का नाम राहा रखा है. मंगलवार की देर रात, आलिया को उसके माता-पिता महेश भट्ट और सोनी राजदान के साथ क्लिक किया गया और लोग इस बात से हैरान थे कि डिलीवरी के बाद आलिया ने कैसे अपनी फिटनेस को बनाए रखा.

यह भी पढ़े - Kamaal R Khan : केआरके ने उर्फी और निया शर्मा के बोल्ड कपड़े पहनने का जिम्मेदार सनी लियोन को ठहराया

यह भी पढ़ें - Shraddha Kapoor : श्रद्धा कपूर निभाएंगी इस दमदार कश्मीरी लड़की का किरदार, देश की हर बेटी को मिलेगी सीख

इसके अलावा, न्यू मॉम आलिया भट्ट अपने घर के बाहर पैपराजी द्वारा क्लिक किए जाने पर खुश नजर आ रही थी. आलिया भट्ट की मां और एक्ट्रेस सोनी राजदान को भी उनके साथ स्पॉट किया गया और वह भी बेहद खुश दिखाई दे रही थी.