logo-image

Shraddha Kapoor : श्रद्धा कपूर निभाएंगी इस दमदार कश्मीरी लड़की का किरदार, देश की हर बेटी को मिलेगी सीख

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) एक शानदार कलाकार हैं, ये बात तो सभी जानते हैं. जल्द ही एक्ट्रेस एक बार फिर से अपनी एक्टिंग से बड़े-बड़ों को हिलाने वाली हैं. दरअसल, अदाकारा बहादुर कश्मीरी लड़की रुखसाना कौसर (Rukhsana Kausar) की जगह लेती नजर आएंगी.

Updated on: 28 Nov 2022, 08:23 PM

नई दिल्ली :

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) एक शानदार कलाकार हैं, ये बात तो सभी जानते हैं. जल्द ही एक्ट्रेस एक बार फिर से अपनी एक्टिंग से बड़े-बड़ों को हिलाने वाली हैं. दरअसल, अदाकारा बहादुर कश्मीरी लड़की रुखसाना कौसर (Rukhsana Kausar) की जगह लेती नजर आएंगी, जिसने आतंकवादियों को मार गिराया था. एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए सूत्र ने बताया कि, 'इस फिल्म के निर्माता रुखसाना की भूमिका निभाने के लिए किसी ऐसे शख्स की तलाश कर रहे थे, जो स्क्रीन पर 20 साल की उम्र की तरह दिखे और श्रद्धा निश्चित रूप से भूमिका के साथ फिट बैठेंगी. इसलिए उन्हें यह फिल्म मिली है. 

यह भी पढ़ें : Alia Bhatt Post : आलिया भट्ट ने बहन पर जताया प्यार, ऐसे दी जन्मदिन की बधाई...

आपको बता दें कि श्रद्धा की टीम ने इस पर टिप्पणी करने से परहेज किया है. उनकी टीम की ओर से एक आधिकारिक अपडेट जल्द ही आएगा. रुखसाना कौसर की बात करें तो, जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में अपने आवास पर लश्कर के एक आतंकवादी को मारने और दूसरे को घायल करने के बाद, युवा कश्मीरी लड़की रातोंरात सुर्खियों में आ गई. जानकारी के लिए बता दें कि सितंबर 2009 में, आतंकवादियों का एक समूह रात में उनके घर में घुस गया था.

उन्होंने अपने भाई के साथ लश्कर के अबू ओसामा पर काबू पा लिया, उसकी एके -47 छीन ली और उसे गोली मार दी. वर्कफ्रंट की बात की जाए तो श्रद्धा कपूर जल्द ही दिनेश विजान की फिल्म स्त्री 2 और लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ दिखाई देंगी. इसके अलावा उन्हें हाल ही में वरुण धवन के साथ फिल्म 'भेड़िया' में देखा गया था.