logo-image

Kamaal R Khan : केआरके ने उर्फी और निया शर्मा के बोल्ड कपड़े पहनने का जिम्मेदार सनी लियोन को ठहराया

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) अपने अंदाज को लेकर अक्सर खबरों का हिस्सा रहते हैं. इसके अलावा केआरके अपने विवादास्पद टिप्पणियों के लिए भी खूब चर्चा बटोरते हैं. एक बार फिर से उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपनी राय रखकर सनसनी मचा दी है.

Updated on: 28 Nov 2022, 10:37 PM

नई दिल्ली :

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) अपने अंदाज को लेकर अक्सर खबरों का हिस्सा रहते हैं. इसके अलावा केआरके अपने विवादास्पद टिप्पणियों के लिए भी खूब चर्चा बटोरते हैं. एक बार फिर से उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपनी राय रखकर सनसनी मचा दी है. हुआ यूं कि उन्होंने ट्रेंडिंग डिबेट पर अपनी प्रतिक्रिया शेयर की है. जहां लोग उर्फी जावेद और निया शर्मा के बोल्ड कपड़े को लेकर उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं. वहीं उन्होंने उन्हें निर्दोष करार देते हुए इसका जिम्मेदार सनी लियोन (SunnyLeone) को ठहराया है. कमाल आर खान ने ट्विटर पर कहा कि सनी लियोन की वजह से उर्फी जावेद और निया शर्मा जैसी अभिनेत्रियां भी बोल्ड कपड़े पहनती हैं. 

यह भी पढ़ें :  Alia Bhatt Photo : न्यू मॉम आलिया भट्ट के लुक ने खींचा फैंस का ध्यान, भरभरकर बरसाया प्यार

उन्होंने लिखा, 'अब लोग #urfijaved #NiaSharma और अन्य लड़कियों की आलोचना क्यों कर रहे हैं ? जब उन्होंने इन सभी लड़कियों को प्रेरित करने के लिए #SunnyLeone को भारत में रहने की अनुमति दी है. अगर आप एक... स्टार को एक अच्छी लड़की मान रहे हैं तो भारतीय लड़कियों की आलोचना करने के लिए पाखंडी मत बनिए.' उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

जानकारी के लिए आपको बताते चलें कि आशा पारेख और जया बच्चन जैसी दिग्गज अभिनेत्रियों ने हाल ही में पश्चिमी कपड़े पहनने वाली भारतीय महिलाओं पर टिप्पणी की थी. इसके अलावा, लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat)ने उर्फी जावेद द्वारा अपने ड्रेसिंग सेंस से युवाओं को गलत तरीके से प्रभावित करने के लिए भी कमेंट भी किया था, जिसकी जंग अभी तक दोनों में देखने को मिल रही है. बता दें कि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स कमाल आर खान की राय पर अपनी सहमती जाहिर कर रहे हैं, जिसमें से एक यूजर ने कमेंट किया, 'यहां मैं आपसे सहमत हूं...कभी कभी तार्किक बातें भी करते हैं.' उनका यह ट्वीट आग की तरह वायरल हो रहा है. केआरके की बात की जाए तो वो अक्सर ऐसे ट्वीट कर सनसनी मचाते रहते हैं.