News Nation Logo
Banner

इमरान हाशमी के पास इस साल हैं कई बड़ी फिल्में

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) 'टाइगर 3' में सलमान खान के साथ काम कर सकते हैं. उनके पास एक और प्रोजेक्ट 'एज्रा' भी है, जो कि अलौकिक शक्तियों पर आधारित थ्रिलर फिल्म है

IANS | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 16 Mar 2021, 03:54:32 PM
emraan

इमरान हाशमी (Photo Credit: फोटो- @therealemraan Instagram)

highlights

  • इमरान हाशमी के पास इस साल कई बड़ी फिल्में हैं
  • इमराज जल्द ही मुंबई सागा और चेहरे में नजर आएंगे
  • इमरान हाशमी के साथ फिल्म चेहरे में अमिताभ बच्चन नजर आएंगे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) एक बार फिर सुर्खियों में हैं और इस बार वजह उनकी जल्द ही रिलीज होने वाली 2 बड़ी फिल्में- 'मुंबई सागा' और 'चेहरे' हैं. इसके अलावा यह भी खबर आ रही है कि इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) 'टाइगर 3' में सलमान खान के साथ काम कर सकते हैं. उनके पास एक और प्रोजेक्ट 'एज्रा' भी है, जो कि अलौकिक शक्तियों पर आधारित थ्रिलर फिल्म है. अनुमान के मुताबिक इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) पर 200-250 करोड़ रुपये लगे हुए हैं. इमरान खुद भी विभिन्न शैलियों की इन फिल्मों को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रियाएं जानने के लिए उत्साहित हैं. वह कहते हैं, "यह साल बहुत ही दिलचस्प है. मुंबई सागा, चेहरे और हॉरर फिल्म एज्रा जैसी फिल्मों का एक बढ़िया मिश्रण इस साल रिलीज होने जा रहा है. मैं उनकी रिलीज और दर्शकों द्वारा उनका आनंद लेने का इंतजार कर रहा हूं. मुंबई सागा के 20 दिन बाद ही चेहरे आ रही है."

यह भी पढ़ें: शूटिंग के लिए राजपाल यादव गए थे कनाडा, हुआ प्यार और ले आए दुल्हनिया

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

यह फिल्म इस लिहाज से भी अहम है कि वे इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की सीरियल किसर की छवि से हटकर उन्हें नई छवि बनाने में भी मददगार साबित होंगी. वैसे इमरान के पास श्याम मदीराजू की अपकमिंग क्राइम ड्रामा 'हरामी' भी है.

यह भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन की 'The Big Bull' का टीजर आउट, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

चेहरे में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे. वहीं उनके सह-कलाकारों में रूमी जाफरी भी शामिल हैं. साथ ही स्टार कास्ट में रिया चक्रवर्ती की मौजूदगी ने भी फिल्म को लेकर लोगों की उत्सुकता बढ़ा दी है. यह फिल्म 9 अप्रैल को रिलीज होने वाली है.

वहीं मुंबई सागा, संजय गुप्ता की नई गैंगस्टर आधारित फिल्म है. इसमें जॉन अब्राहम भी हैं. यह फिल्म 19 मार्च को रिलीज होने की उम्मीद है. टाइगर 3 में मुख्य भूमिकाओं में सलमान खान और कैटरीना कैफ हैं लेकिन खबरों के मुताबिक इसमें इमरान हाशमी विलेन का अहम रोल निभा सकते हैं.

First Published : 16 Mar 2021, 03:54:32 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.