News Nation Logo

महिला अधिकारों की आड़ में एकता कपूर ने ऐसे की सेना के अपमान की बात को दबाने की कोशिश

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 06 Jun 2020, 10:52:43 PM
ekta kapoor

एकता कपूर (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:  

मशहूर निर्माता एकता कपूर (Ekta Kapoor) के ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी पर एक वेब सीरीज के प्रसारण के जरिये अश्लीलता फैलाने, धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने और राष्ट्रीय प्रतीक चिह्नों के अपमान करने का आरोप लगा है. इसे लेकर एफआईआर भी दर्ज हो चुका है. सोशल मीडिया पर भी एकता कपूर अपमानजनक टिप्पणी हो रही है. उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

जिसे लेकर शनिवार को एकता कपूर ने शोभा डे से बात की. उन्होंने इस मुद्दें पर उनसे बातचीत की. जब शोभा डे ने उनसे मौजूदा खतरे और क्रोध के बारे में पूछा जो सोशल मीडिया पर उन्हें सामना करना पड़ रहा है. इस पर एकता ने कहा कि एक व्यक्ति के रूप में और एक संगठन के रूप में हम भारतीय सेना के प्रति गहरा सम्मान करते हैं. हमारी सुरक्षा और भलाई में उनका बहुत ही योगदान है.

इसे भी पढ़ें:Video: एकता कपूर पर सेना के अपमान का आरोप, हिंदुस्तानी भाऊ ने की शिकायत

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर आर्मी संस्था की तरफ से माफी मांगने की बात आती है तो मैं बिना शर्त माफी मांग लूंगी. लेकिन साइबर बुलिंग करके और रेप की धमकियां देकर मुझे झुकाया नहीं जा सकता है.

उन्होंने कहा कि आज मेरे साथ हो रहा है, कल किसी और लड़की के साथ हो सकता है. जरूरत है कि हम साइबर बुलिंग के खिलाफ मजबूती से खड़े हो. इसे खत्म करने की जरूरत है.

और पढ़ें: फेमस टीवी शो 'नागिन' के फैंस के लिए आई खुशखबरी, एकता कपूर ने कही ये बात

बता दें कि वेब सीरीज के एक दृश्य में भारतीय सेना की वर्दी को बेहद आपत्तिजनक तौर पर पेश करते हुए राष्ट्रीय प्रतीक चिह्नों का अपमान किया गया है. इसे लेकर एकता कपूर समेत तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. देश के अलग-अलग हिस्सों में एकता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

First Published : 06 Jun 2020, 10:25:42 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.