logo-image

ED ने मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में सुशांत के पिता का बयान दर्ज किया

प्रवर्तन निदेशालय (ED)के शीर्ष अधिकारियों के अनुसार, सुशांत के पिता से उनके बेटे के बैंक खाते से वित्तीय लेनदेन के बारे में पूछताछ की गई थी. ईडी ने दिवंगत अभिनेता के फिक्स्ड डिपॉजिट (मियादी जमा) और अन्य चीजों के बारे में भी पूछा

Updated on: 18 Aug 2020, 04:37 PM

नई दिल्ली:

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच के सिलसिले में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता के. के. सिंह का बयान दर्ज किया है. सिंह के वकील विकास सिंह ने मीडिया को बताया, 'हां, ईडी ने दिवंगत अभिनेता के पिता का बयान दर्ज किया है.'

प्रवर्तन निदेशालय (ED)के शीर्ष अधिकारियों के अनुसार, सुशांत के पिता से उनके बेटे के बैंक खाते से वित्तीय लेनदेन के बारे में पूछताछ की गई थी. ईडी ने दिवंगत अभिनेता के फिक्स्ड डिपॉजिट (मियादी जमा) और अन्य चीजों के बारे में भी पूछा.

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती और आदित्य ठाकरे में क्या है रिश्ता? एक्ट्रेस के वकील ने दिया ये जवाब

ईडी द्वारा सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती, रिया के भाई शोविक, पिता इंद्रजीत, सुशांत के सीए संदीप श्रीधर, सुशांत की पूर्व मैनेजर और रिया की मैनेजर श्रुति मोदी, रिया के सीए रितेश शाह, सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और दिवंगत अभिनेता के अन्य निजी स्टाफ से पूछताछ करने के बाद अब पिता के.के. सिंह से पूछताछ की गई है.

यह भी पढ़ें: Video: विक्की कौशल का दिखा अलग अंदाज, वीणा पर किया राग यमन का अभ्यास

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने इससे पहले मुंबई में दिवंगत अभिनेता की बहन मीतू सिंह का भी बयान दर्ज किया था. ईडी ने बिहार पुलिस एफआईआर में के.के. सिंह द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है. 25 जुलाई को बिहार पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में, सिंह ने आरोप लगाया था कि उनके बेटे के कोटक महिंद्रा बैंक खाते से 15 करोड़ रुपये निकाले गए या ट्रांसफर किए गए हैं, जिसके बाद ईडी ने 31 जुलाई को रिया और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ पीएमएलए के तहत मामला दर्ज किया था.