logo-image

सुशांत सुसाइड केस में ED ने अब इस शख्स से की पूछताछ

सैमुअल मिरांडा सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की कथित आत्महत्या के मामले में वित्तीय जांच एजेंसी द्वारा पूछताछ किए जाने वाले तीसरे व्यक्ति हैं

Updated on: 06 Aug 2020, 10:52 AM

नई दिल्ली:

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के घर के प्रबंधक (हाउस मैनेजर) सैमुअल मिरांडा को पूछताछ के लिए बुलाया है. ईडी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि मिरांडा से एजेंसी के मुंबई स्थित कार्यालय में पूछताछ की जा रही है. सैमुअल मिरांडा सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की कथित आत्महत्या के मामले में वित्तीय जांच एजेंसी द्वारा पूछताछ किए जाने वाले तीसरे व्यक्ति हैं.

यह भी पढ़ें: सुशांत जीवित थे... एंबुलेंस में गला दबा कर मारा! इस आरोप संग ड्राइवर को आ रहे फैंस के धमकी भरे फोन

ईडी ने मंगलवार को सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के चार्टर्ड अकाउंटेंट (सीए) रितेश शाह से भी पूछताछ की थी. इसके अलावा सोमवार को एजेंसी ने सुशांत के सीए संदीप श्रीधर से पूछताछ की थी.

ईडी ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया था. मामला सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में 15 करोड़ रुपये के संदिग्ध लेनदेन से संबंधित है.

यह भी पढ़ें: बेरूत धमाकों में जान गंवाने वालों के लिए भावुक हुईं उर्वशी रौतेला, कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता के. के. सिंह ने 25 जुलाई को पटना में रिया, इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और श्रुति मोदी पर आत्महत्या के लिए उकसाने, धोखाधड़ी करने और सुशांत को बंधक बनाने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी. ईडी ने बिहार पुलिस द्वारा दर्ज एक प्राथमिकी के आधार पर मामले में रिया और उसके परिवार के सदस्यों का नाम शामिल किया है. अधिकारी ने कहा कि एजेंसी आने वाले दिनों में मामले के संबंध में पूछताछ के लिए कई लोगों को तलब करेगी.