News Nation Logo
Banner

दृष्टि धामी बाबर की लौह-इच्छाधारी बहन के रूप में अपने डिजिटल डेब्यू से हैं खुश

दृष्टि धामी बाबर की लौह-इच्छाधारी बहन के रूप में अपने डिजिटल डेब्यू से हैं खुश

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 17 Aug 2021, 09:40:02 PM
Drahti Dhami

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

मुंबई: दृष्टि धामी के लिए उनकी डिजिटल डेब्यू वेब सीरीज द एम्पायर एक जबरदस्त अनुभव रहा है। इस किरदार से वह बेहद खुश हैं।

दृष्टि ने सीरीज के बारे में बात करते हुए मंगलवार को कहा, यह एक जबरदस्त अनुभव रहा है। इस शानदार टीम के साथ काम करने से लेकर वास्तव में ट्रेलर पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने तक। द एम्पायर के सेट पर हर दिन एक अनुभव था। यह सब एक साथ भारतीय मनोरंजन जगत में एक मील के पत्थर के रूप में देखने से सफर और भी मजेदार हो जाता है।

आने वाली सीरीज में दिखाया गया है कि कैसे एक 14 वर्षीय फरगना के सिंहासन पर चढ़ता है और सम्राट बाबर (कुणाल कपूर द्वारा अभिनीत) बनने के लिए अपने भाग्य का अनुसरण करता है।

उसके पीछे एक शक्तिशाली ताकत है लोहे जैसी इच्छा रखने वाली खानजादा बेगम (दृष्टि धामी), उसकी बड़ी बहन और मार्गदर्शक, शाही कृपा का प्रतीक जो सतर्क, तेज और लचीला भी है, और किशोर तैमूर शासक की सेना में किसी भी जनरल के रूप में महत्वपूर्ण है।

शो में अपने चरित्र के बारे में बात करते हुए दृष्टि ने कहा, खानजादा बेगम की भूमिका निभाना चुनौतीपूर्ण था, लेकिन उतना ही सशक्त भी था। उसकी आंखों के माध्यम से, आप देखेंगे कि रणनीति और योजना कैसे चलन में आती है और सहयोगी कितनी आसानी से विरोधी बन जाते हैं।

मिताक्षरा कुमार द्वारा निर्देशित सीरीज में डिनो मोरिया, शबाना आजमी, आदित्य सील और साहेर बाम्बा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

निखिल आडवाणी के साथ मिलकर बनाई गई और मोनिशा आडवाणी और मधु भोजवानी द्वारा निर्मित द एम्पायर 27 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 17 Aug 2021, 09:40:02 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.