News Nation Logo
Banner

कार्तिक आर्यन के समर्थन में उतरीं कंगना रनौत, करण जौहर से बोलीं- सुशांत की तरह उसे लटकने पर मजबूर मत करो

कंगना ने एक के बाद एक तीन ट्वीट किए और एक बार फिर करण जौहर और नेपोटिज्म गैंग पर निशाना साधा. कंगना रनौत ने यहां तक कह डाला कि कार्तिक को अकेला छोड़ दो, सुशांत की तरह उसके पीछे मत पड़ो और उसे फांसी पर लटकने के लिए मजबूर मत करो.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 17 Apr 2021, 03:05:49 PM
kangana ranaut

Kangana Ranaut (Photo Credit: फोटो- @kanganaranaut Instagram)

highlights

  • कंगना ने कार्तिक आर्यन का समर्थन किया
  • सोशल मीडिया पर #BoycottBollywood ट्रेंड किया
  • लोगों ने करण को फिल्म बहिष्कार करने की धमकी दी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Productions) की फिल्म 'दोस्ताना 2 (Dostana 2 )' से बाहर कर दिया गया है. इतना ही नहीं डायरेक्टर करण जौहर ने कार्तिक को हमेशा के लिए धर्मा प्रोडक्शन में बैन कर दिया है. फिल्म 'दोस्ताना 2' से एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को निकालने पर करण जौहर (Karan Johar) ट्रोल हो रहे हैं. करण के इस काम की जमकर आलोचना की जा रही है. ट्विटर पर कल से ही #BoycottBollywood ट्रेंड कर रहा है. इस विवाद में अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी कूद पड़ी हैं. कंगना ने कार्तिक का समर्थन करते हुए करण जौहर को खूब खरी-खोटी सुनाई हैं. 

ये भी पढ़ें- अभिनेता सोनू सूद हुए कोरोना संक्रमित, खुद को घर पर किया आइसोलेट

कंगना ने एक के बाद एक तीन ट्वीट किए और एक बार फिर करण जौहर और नेपोटिज्म गैंग पर निशाना साधा. कार्तिक के पक्ष में उतरीं कंगना रनौत ने यहां तक कह डाला कि कार्तिक को अकेला छोड़ दो, सुशांत की तरह उसके पीछे मत पड़ो और उसे फांसी पर लटकने के लिए मजबूर मत करो.  

कंगना ने लिखा- गिद्धों उसे अकेला छोड़ दो

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा, 'कार्तिक ने इतना लंबा सफर अपनी दम पर पूरा किया है और अपने दम पर ही वो इसे आगे भी जारी रखेगा. पापा जो और नेपो गैंग से मेरी विनती है कि उसे प्लीज अकेला छोड़ दो, सुशांत की तरह इसके पीछे मत पड़ जाओ ताकि उसको खुद को फांसी पर लटकाना पड़े. गिद्धों उसे अकेला छोड़ दो और चिंदी नेपोज दफा हो जाओ...' उन्होंने ट्वीट में आगे लिखा 'कार्तिक तुम्हें इन चिल्लर्स से डरने की जरूरत नहीं है. बुरे आर्टिकल्स करने के बाद और तुम्हारे एटीट्यूड को खराब बताने वाले एनाउंसमेंट करने के बाद ये लोग गरिमामय मौन बनाए रखने की बात कर रहे हैं. इन लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में भी ऐसे ही ड्रग एडिक्शन और गैर जिम्मेदाराना रवैये की स्टोरीज फैलाई थीं.'

#BoycottBollywood ट्रेंड किया

सोशल मीडिया पर प्रोडक्शन हाउस के खिलाफ भाई-भतीजावाद के आरोप लगने शुरू हो गए हैं. यूजर्स के एक वर्ग ने तो कार्तिक आर्यन की स्थिति की तुलना दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से कर दी है, जो कथित रूप से भाई-भतीजावाद का शिकार हुए थे. एक बार फिर से सोशल मीडिया पर #BoycottBollywood ट्रेंड करने लगा है. 

फेसबुक पर धर्मा प्रोडक्शंस के पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए एक यूजर ने कहा कि आपने एक बार फिस से एक कलाकार के साथ ऐसा किया है. यूजर ने कहा कि कार्तिक एक और सुशांत नहीं बनेंगे और इसे नहीं होने देंगे. यूजर ने कहा कि सुशांत का मामला अलग था कि किसी को उसके आघात के बारे में पता नहीं था, लेकिन अब समय बदल गया है. सोशल मीडिया पर यूजर ने आगामी फिल्म का बहिष्कार करने की चेतावनी भी दी.

ये भी पढ़ें- साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण को हुआ कोरोना, घर पर चल रहा इलाज

एक अन्य यूजर ने लिखा कि जाहिर तौर पर रिकास्टिंग का मतलब है कि एक और स्टार किड. हमेशा की तरह नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का काम किया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा, सीधे-सीधे बहिष्कार! कार्तिक को किसी की जरूरत नहीं है. वह सेल्फ स्टार हैं.. सुपरस्टार हैं.

First Published : 17 Apr 2021, 03:05:49 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.