News Nation Logo

अभिनेता सोनू सूद हुए कोरोना संक्रमित, खुद को घर पर किया आइसोलेट

कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी लहर ने हाहाकार मचा रखा है. इस संक्रमण की रफ्तार अब लोगों को डराने लगी है. देश में बढ़ते कोरोना केस का असर सबसे ज्यादा अब मनोरंजन इंडस्ट्री (Entertainment industry) पर भी पड़ने लगा है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 17 Apr 2021, 02:30:59 PM
sonu sood

Sonu Sood (Photo Credit: फोटो- @sonu_sood Instagram)

highlights

  • सोनू सूद ने ट्विटर पर दी कोरोना संक्रमित होने की जानकारी
  • लोगों ने जल्द स्वस्थ्य होने की दुआ की
  • फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को भी हुआ कोरोना

नई दिल्ली:

पिछले साल कोरोनाकाल में लोगों के मसीहा बनकर उभरे एक्टर सोनू सूद भी अब इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ गए हैं. सोनू ने ट्वीट कर अपने कोविड संकर्मित होने की जानकारी फैंस को दी है. उन्होंने बताया है कि उन्होंने सारी सावधानियां बरतते हुए, खुद को क्वारनटीन कर लिया है. देश में कोरोना की दूसरी लहर जिस रफ्तार के साथ बढ़ रही है, उससे हालात काफी खराब हो चुके है. नेता, अभिनेता, कलाकार और आम आदमी सभी इस वायरस के शिकार हो रहे हैं. हाल ही के कुछ दिनों में एक दर्जन से ज्यादा बॉलीवुड सितारे इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- कोरोना का इलाज करने वाली डॉक्टर का इमोशनल पोस्ट वायरल, बयां की मरीजों की दर्दभरी दास्तां

इमोशनल पोस्ट करके दी जानकारी

अब सोनू सूद को भी कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है. सोनू ने ट्वीटर के जरिए अपने फैन्स को कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी. उन्होंने लिखा कि 'नमस्कार दोस्तों, मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि कोविड-19 का मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है. इसलिए मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है.' सोनू सूद ने अपनी सेहत की जानकारी देते हुए आगे लिखा कि 'चिंता की कोई बात नहीं, उल्टा अब मेरे पास पहले से ज्यादा समय रहेगा आपकी मुश्किलों को ठीक करने का. याद रहे कोई भी तकलीफ... मैं आपके साथ हमेशा रहूंगा.'

मनीष मल्होत्रा को भी हुआ कोरोना

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव है, जिसके बाद उन्होंने खुद को घर पर ही क्वारंटीन कर लिया है. मनीष ने खुद इसकी जानकारी दी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की और लिखा कि 'मेरा कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. टेस्ट रिपोर्ट आते ही मैंने खुद को तुरंत घर में ही क्वारंटीन कर लिया है फिलहाल मेरी हालत ठीक है. और सभी नियमों का पालन सही तरीके से कर रहा हूं. डॉक्टर्स भी मेरा पूरा ध्यान रख रहे हैं. प्लीज सभी सुरक्षित रहिए और ध्यान रखिए.'

ये भी पढ़ें- साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण को हुआ कोरोना, घर पर चल रहा इलाज

साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण भी संक्रमित

पवन कल्याण की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव (Pawan Kalyan Corona Positive) आई है. और उन्होंने खुद को अपने फॉर्महाउस में क्वारंटीन कर लिया है. यहीं पर उनका इलाज भी चल रहा है. एक्टर से पॉलिटीशियन बने पवन कल्याण को लेकर पहले ये खबर आई थी कि उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव है और सिर्फ लंग्स में इंफेक्शन लेकिन बाद में पवन कल्याण की टीम ने पुष्टि की है कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 17 Apr 2021, 02:10:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो