News Nation Logo

साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण को हुआ कोरोना, घर पर चल रहा इलाज

पवन कल्याण की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव (Pawan Kalyan Corona Positive) आई है. और उन्होंने खुद को अपने फॉर्महाउस में क्वारंटीन कर लिया है. यहीं पर उनका इलाज भी चल रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 17 Apr 2021, 09:08:37 AM
Pawan Kalyan

Pawan Kalyan (Photo Credit: फोटो- @V6_Suresh Twitter)

highlights

  • पवन कल्याण भी कोरोना की चपेट में आए
  • एक्टर के घर पर ही चल रहा है इलाज
  • उनकी पहली रिपोर्ट निगेटिव आई थी

नई दिल्ली:

देश में कोरोना (Coronavirus) की दूसरी लहर बड़ी तेजी के साथ बढ़ रही है. स्थिति इतनी खतरनाक हो गई है कि हर रोज लाखों की संख्या में नए मरीज सामने आ रहे हैं. फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) भी इस खतरनाक वायरस से अछूती नहीं बची है. अब तक कई बॉलीवुड सितारे (Bollywood Celebrities) इस महामारी का शिकार हो चुके हैं. तो वहीं भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) भी इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. अब इस खतरनाक वायरस की चपेट में एक और सुपरस्टार आ गया है. ये साउथ की फिल्मों में इस एक्टर का सिक्का चलता है. इस बड़े एक्टर का नाम है पवन कल्याण (Pawan Kalyan).

ये भी पढ़ें-  साउथ फिल्मों के कॉमेडी किंग विवेक का हार्ट अटैक से निधन

पवन कल्याण की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव (Pawan Kalyan Corona Positive) आई है. और उन्होंने खुद को अपने फॉर्महाउस में क्वारंटीन कर लिया है. यहीं पर उनका इलाज भी चल रहा है. एक्टर से पॉलिटीशियन बने पवन कल्याण को लेकर पहले ये खबर आई थी कि उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव है और सिर्फ लंग्स में इंफेक्शन लेकिन बाद में पवन कल्याण की टीम ने पुष्टि की है कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं. 

पवन कल्याण ने तिरुपति में पदयात्रा में हिस्सा लेने के बाद 3 अप्रैल को हैदराबाद वापसी की थी. उन्हें कुछ दिक्कत महसूस हुई तो सलाह पर उन्हें कोरोना टेस्ट करवाया और रिपोर्ट निगेटिव आई थी. फिर भी डॉक्टर्स की सलाह पर पवन कल्याण ने खुद को फार्महाउस को आइसोलेट कर लिया था और 2 दिन टेस्ट कराने के बाद अब वह कोरोना पॉजिटिव आए हैं. 

बता दें कि पवन कल्याण ने हाल ही में फिल्म 'वकील साब' से कमबैक किया है. वेणु श्रीराम के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 9 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में पवन कल्याण के अलावा निवेता थॉमस, अंजली, अनन्या नगल्ला, प्रकाश राज और श्रुति हसन महत्वपूर्ण किरदारों में हैं. 4 अप्रैल को वे इसी फिल्म के प्री रिलीज इवेंट में शामिल हुए थे.

ये भी पढ़ें- करण जौहर से हुई कार्तिक आर्यन की लड़ाई, 'दोस्ताना 2' से हुए बाहर

फिलहाल उनकी स्थिति सही बताई जा रही है. पवन कल्याण की टीम ने उनके स्वास्थ्य की जानकारी दी. उनकी टीम ने बताया कि उनके भाई चिरंजीवी और पत्नी सुरेखा उनकी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं. फॉर्महाउस में ही पवन के स्वास्थ्य का ध्यान रखा जा रहा है. उनके शरीर में दर्द बना हुआ है. हालांकि पवन कल्याण ने खुद भी स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया, 'मैं ठीक हूं और स्थिति अच्छी है. मैं इससे लड़ूंगा और बहुत जल्द ठीक हो जाऊंगा.'

First Published : 17 Apr 2021, 08:51:24 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.