logo-image

Paris Fashion Week : डोजा कैट के लुक ने किया लोगों को सोचने पर मजबूर, देखें यहां उनका फैंसी लुक

जानी-मानी रैपर डोजा कैट (Doja Cat) हाल ही में पेरिस फैशन वीक (Paris Fashion Week) में शामिल हुईं थी, जहां से उनकी कई सारी तस्वीरें सामने आई हैं. इस कार्यक्रम में काइली जेनर (Kylie Jenner) भी पहुंची थीं, हालांकि उनकी ड्रेस की भी काफी ज्यादा चर्चा हुई.

Updated on: 24 Jan 2023, 04:49 PM

नई दिल्ली :

जानी-मानी रैपर डोजा कैट (Doja Cat) हाल ही में पेरिस फैशन वीक (Paris Fashion Week) में शामिल हुईं थी, जहां से उनकी कई सारी तस्वीरें सामने आई हैं. इस कार्यक्रम में काइली जेनर (Kylie Jenner) भी पहुंची थीं, हालांकि उनकी ड्रेस की भी काफी ज्यादा चर्चा हुई. उन्होंने ऐसी ड्रेस का चुनाव किया, जिसमें एक नकली शेर का सिर जुड़ा हुआ था. वहीं डोजा को ऑल-रेड लुक में देखा गया था. उनका यह लुक 30,000 स्वारोवस्की क्रिस्टल, रेड बॉडी पेंट और 4 घंटे की मेहनत के बाद क्रिएट हुआ था. उनके इस लुक का लोग काफी ज्यादा मजाक बना रहे हैं. जबकि कुछ फैंस को उनका लुक पसंद भी आया. 

यह भी पढ़ें : Bharat Jodo Yatra : राहुल गांधी के साथ कदम से कदम मिलाकर चलीं उर्मिला मातोंडकर, सामने आईं तस्वीरें

आपको बता दें कि डोजा कैट (DOJA CAT ) के एक फैन ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा- 'प्रत्येक लुक बहुत सोच-विचार के साथ आता है और इसके लिए मैं हमेशा उनके लुक की सराहना करता हूं,' एक अन्य ने ट्वीट किया, 'डोजा कैट अपने लुक के लिए पूरी तरह से परफेक्ट हैं, वहीं कई सारे लोग उनके प्रशंसकों से सहमत नहीं थे.' बता दें कि कई ट्विटर यूजर्स ने उनके लुक की तुलना लोकप्रिय खलनायकों, फलों और कुछ अप्रत्याशित चीजों जैसे 'ब्लड क्लॉट' और 'टैम्पोन' से की. 

कुछ ने यह भी कहा कि 'उनका यह लुक उन्हें चेचक की याद दिलाता है.' कई नकारात्मक ट्वीट्स में से एक में लिखा था, 'डोजा कैट्स का पहनावा मेरे ट्राइपोफोबिया को ट्रिगर कर रहा है.' एक यूजर ने लिखा यहां तक लिखा, 'तो...क्या डोजा खुद को स्पिरिट गम रिमूवर के एक टब में डुबो लेती हैं? मुझे लगता है कि ऐसा कोई फैशन नहीं है.'

यह भी पढ़ें : Subhash Ghai B'Day : फिल्ममेकर सुभाष घई के जन्मदिन पर एक साथ नजर आए ये स्टार्स, वायरल हुई फोटोज