logo-image

Subhash Ghai B'Day : फिल्ममेकर सुभाष घई के जन्मदिन पर एक साथ नजर आए ये स्टार्स, वायरल हुई फोटोज

फिल्ममेकर सुभाष घई के लिए आज का दिन बहुत ज्यादा खास है. दरअसल, घई आज अपना (Subhash Ghai's Birthday ) जन्मदिन मना रहे हैं. हर कोई उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए नजर आ रहा है.

Updated on: 24 Jan 2023, 01:17 PM

नई दिल्ली :

फिल्ममेकर सुभाष घई के लिए आज का दिन बहुत ज्यादा खास है. दरअसल, घई आज अपना (Subhash Ghai's Birthday ) जन्मदिन मना रहे हैं. हर कोई उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए नजर आ रहा है. इस खास दिन को और भी ज्यादा खास बनाने के लिए उनकी बेटी मेघना घई ने उनके लिए मुंबई के बांद्रा में पार्टी रखी थी. पार्टी में कई सारे बड़े स्टार शामिल हुए थे, जिनमें सुपरस्टार सलमान खान, अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ, अनुपम खेर, कार्तिक आर्यन, ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) जैसे बड़े कलाकार का नाम शामिल है. वहीं स्टार कपल ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने  पार्टी में पहुंचकर सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं. लोगों को उनका लुक और अंदाज काफी ज्यादा पसंद आया.

यह भी पढ़ें :  Athiya-Kl Rahul Marriage: आलिया, करिश्मा से लेकर गुरु रंधावा तक, स्पेशल अंदाज में दी कपल को बधाई

आपको बता दें कि पार्टी में अपने कूल और कैजुअल अवतार में सलमान (Salman Khan)काफी हैंडसम लग रहे थे. उन्होंने मैरून पैंट, गहरे हरे रंग की टी-शर्ट और एक कॉरडरॉय जैकेट पहन अपने लुक को पूरा किया था. इसके साथ ही अनिल कपूर और अनुपम खेर को पैपराजी के लिए एक साथ पोज देते हुए देखा गया. बता दें कि फिल्म निर्माता पैपराजी के लिए पोज देने वेन्यू के बाहर आए थे, जहां से उनकी कई फोटोज सामने आईं. 

उन्हें अभिनेता सलमान खान के साथ केक काटते भी देखा गया, जिन लोगों को इस बारे में जानकारी नहीं है, उनको बता दें कि दबंग खान घई (Subhash Ghai's Birthday) के साथ एक खास रिश्ता साझा करते हैं. उन्होंने एक साथ कई फिल्मों में काम भी किया है. मेहमानों की सूची में सुपरस्टार शाहरुख खान और आमिर खान भी शामिल थे. हालांकि, वो इस पार्टी में पहुंचे थे या नहीं इस बात की अभी पुष्टि नहीं हुई है.