logo-image

Athiya-Kl Rahul Marriage: आलिया, करिश्मा से लेकर गुरु रंधावा तक, स्पेशल अंदाज में दी कपल को बधाई

कपल द्वारा अपनी शादी की तस्वीरें साझा करने के तुरंत बाद, सेलिब्रिटीज ने कमेंट सेक्शन के साथ-साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी उन्हें बधाई दी. 

Updated on: 24 Jan 2023, 08:10 AM

highlights

  • अथिया शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर शादी से पहली तस्वीर शेयर की
  • अन्नया पांडे सहित कई स्टार्स ने केएल राहुल और अथिया शेट्टी को किया विश
  • सिंगर गुरु रंधावा ने कमेंट कर कपल को बधाई दी है

 

मुंबई :

अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल (Athiya shetty and Kl Rahul) कल शादी के बंधन में बंध गए हैं. शादी से उनकी कई तस्वीरें और  वीडियोज भी सामने आई हैं. कल इंस्टाग्राम पर अथिया शेट्टी (Athiya shetty and Kl Rahul Marriage) और राहुल ने सोमवार शाम को अपनी शादी की पहली तस्वीरें साझा कीं. करीना कपूर, अनुष्का शर्मा, करिश्मा कपूर, करण जौहर, कार्तिक आर्यन और विक्की कौशल सहित कई अन्य हस्तियों ने न्यूली मैरिड कपल को बधाई दी.  कपल द्वारा अपनी शादी की तस्वीरें साझा करने के तुरंत बाद, सेलिब्रिटीज ने कमेंट सेक्शन के साथ-साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी उन्हें बधाई दी. 

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, "बधाई अथिया शेट्टी और केएल राहुल. आप दोनों को जीवन भर साथ रहने, अपार प्यार और प्रकाश की शुभकामनाएं." आलिया भट्ट ने कमेंट सेक्शन में रेड हार्ट इमोजीस के साथ रिएक्ट किया है. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उन्होंने पोस्ट शेयर की और लिखा, "बधाई आप दोनों." करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने लिखा, "खूबसूरत जोड़ी को बहुत-बहुत बधाई. जिंदगी भर हंसी और प्यार." करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "भव्य जोड़ी को बधाई. मेरी प्यारी अथिया को शुभकामनाएं."

परिणीति चोपड़ा ने भी लिखा प्यार भरा पोस्ट

करण जौहर और करिश्मा कपूर ने भी इस कपल को बधाई दी. करण जौहर ने कहा, "बधाई अथिया शेट्टी और केएल राहुल... दशकों का प्यार और खुशी यहां है." विक्की कौशल ने लिखा, "बधाई हो!!!।" इलियाना डिक्रूज ने लिखा, "आव माई अथू.बधाई हो बेबी गर्ल!!! आप दोनों के लिए प्यार के सिवा कुछ नहीं!" कृति सेनन ने लिखा, "बधाई हो अथिया! आप दोनों के लिए बहुत खुश हूं! ढेर सारा प्यार!!" . वहीं कार्तिक आर्यन ने कमेंट किया, "बधाई हो." काजोल ने लिखा, "बधाई हो." क्रिकेटर विराट कोहली ने भी लिखा, "बधाई हो." कियारा आडवाणी ने लिखा, "बधाई हो, प्यार और सिर्फ प्यार हमेशा." परिणीति चोपड़ा ने कमेंट किया, "बधाई हो मेरी अथ्थु."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

ये भी पढ़ें-Athiya Shetty-KL Rahul Officially Married : एक दूजे के हुए अथिया शेट्टी और केएल राहुल, फैंस में दौड़ी खुशियों की लहर

अनन्या पांडे ने लिखा, "मेरी पसंदीदा सनशाइन गर्ल!!! दिल बहुत भरा हुआ है अथिया शेट्टी और केएल राहुल को ढेर सारा प्यार, खुशी, हंसी, दोस्ती और हमेशा-हमेशा के लिए शुभकामनाएं." इसके साथ ही सिंगर गुरु रंधावा ने कमेंट किया, "आप दोनों को बधाई.अथिया और केएल राहुल ने शादी के बाद से पैपराजी के सामने अपनी पहली उपस्थिति दर्ज कराई. वे मुस्कुराते हुए मीडियाकर्मियों की ओर हाथ में हाथ डाले चले गए क्योंकि फोटोग्राफर्स ने उन्हें उनकी शादी की बधाई दी. दोनों सोमवार को अथिया के पिता-अभिनेता सुनील शेट्टी के खंडाला फार्महाउस में शादी के बंधन में बंध गए.