logo-image

Athiya Shetty-KL Rahul Officially Married : एक दूजे के हुए अथिया शेट्टी और केएल राहुल, फैंस में दौड़ी खुशियों की लहर

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) के लिए आज का दिन बेहद खास है, क्योंकि आज कपल हमेशा - हमेशा के लिए एक हो गया है. इस खबर (Athiya Shetty-KL Rahul Wedding) से उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हैं.

Updated on: 23 Jan 2023, 08:28 PM

नई दिल्ली :

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) के लिए आज का दिन बेहद खास है, क्योंकि आज कपल हमेशा - हमेशा के लिए एक हो गया है. इस खबर (Athiya Shetty-KL Rahul Wedding) से उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हैं. और उन्हें लगातार शुभकामनाएं भेज रहे हैं. शादी में कपल के परिवारवालों के अलावा बॉलीवुड के कई सारे स्टार्स ने शिरकत की. कुछ मीडियो रिपोर्ट्स के अनुसार, शादी में तस्वीरें पोस्ट न करने की हिदायतें भी दी गई थी. कपल की तरफ से शादी में नो-फोन पॉलिसी भी लागू की गई थी.

वहीं अब कपल की कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आ गई हैं, जिसे खुद कपल ने ही शेयर किया है. पोस्ट को साझा करते हुए राहुल और अथिया ने एक कैप्शन भी दिया, जिसमें लिखा है कि - 'आपके रौशनी में, मैं प्यार करना सीखता हूं… आज, हमारे सबसे प्यारे लोगों के साथ, हमने उस घर में शादी की, जिसने हमें ढेर सारी खुशी और शांति दी है. कृतज्ञता और प्यार से भरे दिल के साथ, हम इस एकजुटता की जर्नी पर आपका आशीर्वाद चाहते हैं.' हर कोई इन तस्वीरों को देखने के बाद निहाल हो गया है. इन तस्वीरों में कपल काफी ज्यादा खूबसूरत लग रहा है. 

शादी की फोटोज - 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें : Pathaan : फिल्म पठान ने एडवांस बुकिंग के मामले में तोड़ दिए रिकॉर्ड, 30 करोड़...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि अथिया और राहुल काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और अभिनेत्री को उनके साथ अक्सर देखा जाता था. इसके बाद धीरे-धीरे, उन्होंने सोशल मीडिया पर जब एक-दूसरे के प्रति प्यार दिखाना शुरू किया तो लोगों को इनके प्यार की भनक लग गई. हालांकि इन्होंने कभी भी अपने रिलेशन पर खुलकर बात नहीं की है. 

बता दें कि शादी का समारोह आज दोपहर करीब 2.30 बजे शुरू हुआ है. जानकारी के लिए बता दें कि शादी के बाद केएल राहुल और अथिया आईपीएल के दौरान एक बड़ा रिसेप्शन दे सकते हैं. इसके लिए बॉलीवुड के अलावा टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ियों को न्योता दिया जाएगा. वहीं शादी के बाद राहुल और अथिया शेट्टी बांद्रा में रहेंगे. कपल का घर बॉलीवुड अभिनेता रनबीर कपूर और आलिया भट्ट के घर के करीब है.  

इस बीच एक खबर ये भी वायरल हो रही है कि यह कपल हनीमून नहीं जा रहा है, सिर्फ इसलिए कि उन्हें अपने वर्क कमिटमेंट पूरे करने हैं, जहां राहुल के अगले टूर्नामेंट में टीम इंडिया में शामिल होने की उम्मीद है, वहीं अथिया कथित तौर पर अपना न्यू वेंचर लॉन्च करने के लिए तैयार हैं.  इन्हीं सब कारणों से कपल की हनीमून कैसिंल माना जा रहा है.