logo-image

Bharat Jodo Yatra : राहुल गांधी के साथ कदम से कदम मिलाकर चलीं उर्मिला मातोंडकर, सामने आईं तस्वीरें

जानी-मानी अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) अपनी बेबाकी को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) में शामिल हुईं, जो आज सुबह जम्मू के नगरोटा शहर से फिर से शुरू हुई.

Updated on: 24 Jan 2023, 03:44 PM

नई दिल्ली :

जानी-मानी अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) अपनी बेबाकी को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) में शामिल हुईं, जो आज सुबह जम्मू के नगरोटा शहर से फिर से शुरू हुई. वो कड़ी सुरक्षा के बीच सुबह करीब 8 राहुल गांधी के साथ इस यात्रा में शामिल हुईं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने उनका स्वागत करने के लिए मार्ग के किनारे सड़क पर कतार लगा दी. जानकारी के लिए बता दें, मातोंडकर ने छह महीने के बाद सितंबर 2019 में कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था और 2020 में शिवसेना में शामिल हो गईं.

यह भी पढ़ें : Subhash Ghai B'Day : फिल्ममेकर सुभाष घई के जन्मदिन पर एक साथ नजर आए ये स्टार्स, वायरल हुई फोटोज

आपको बता दें, यात्रा के दौरान एक्ट्रेस क्रीम कलर की ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी हुईं थी. इसके अलावा उन्हें राहुल गांधी से बातचीत करते हुए भी देखा गया था. वहीं इस यात्रा में प्रसिद्ध लेखक पेरुमल मुरुगन और जम्मू-कश्मीर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विकार रसूल वानी, उनके पूर्ववर्ती जीए मीर और पूर्व मंत्री अब्दुल हामिद कर्रा भी हाथों में तिरंगा लेकर सैकड़ों अन्य लोगों के साथ शामिल हुए. सात सितंबर को कन्याकुमारी से शुरू हुई यात्रा गुरुवार को पंजाब से जम्मू-कश्मीर में पहंची. 

मार्च 30 जनवरी को शेर-ए-कश्मीर क्रिकेट स्टेडियम में एक भव्य रैली के साथ श्रीनगर में अपनी परिणति से पहले जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के साथ रामबन और बनिहाल में दो रात रुकने वाला है. प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों में से एक ने कहा कि लद्दाख प्रादेशिक कांग्रेस के अध्यक्ष नवांग रिगजिन जोरा के नेतृत्व में 65 सदस्यीय मजबूत लद्दाख प्रतिनिधिमंडल यात्रा की शुरुआत में गांधी के साथ शामिल हुआ और उन्हें अपने लोगों के मुद्दों और चिंताओं के बारे में जानकारी दी.

यह भी पढ़ें : Bhola Teaser Out: भोला का दूसरा टीजर आउट, अजय देवगन और तब्बू का एकदम भयावह रूप देख उड़ेंगे होश