logo-image
लोकसभा चुनाव

Do Aur Do Pyaar Collection: पहले दिन धीमी रही विद्या बालन की फिल्म, किया इतना कलेक्शन

Vidya Balan Film: विद्या बालन की फिल्म दो और दो प्यार को क्रिटिक्स ने सराहा है. फिल्म की कहानी को दर्शकों ने भी अच्छा बताया है.

Updated on: 20 Apr 2024, 04:32 PM

नई दिल्ली:

Do Aur Do Pyaar Collection Day 1: फिल्म निर्माता शीर्ष गुहा ठाकुरता की फिल्म 'दो और दो प्यार' रिलीज हो गई है. इसमें दिग्गज एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) लीड रोल में हैं. फिल्म में उनके अपोजिट प्रतीक गांधी हैं जो उनके पति का रोल निभा रही हैं. इसके अलावा स्टार कास्ट में इलियाना डीक्रूज़ और सेंथिल राममूर्ति भी हैं. शुक्रवार को रिलीज़ हुई 'दो और दो प्यार' को दर्शकों ने अपना प्यार नहीं दिया है. ऐसे में यह पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धीमी रही है. Sacnilk.com के मुताबिक, रफ डेटा के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर आधा करोड़ की कमाई की.

ये भी पढ़ें- Singham Again: शेरनी बनीं दीपिका पादुकोण ने दिया धांसू सिंघम पोज, प्रेग्नेंसी में कर रही हैं शूटिंग

पहले दिन कमाए इतने
इंडस्ट्री ट्रैकर के मुताबिक, दो और दो प्यार ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 50 लाख की कमाई की है. फिल्म सिनेमा प्रेमी दिवस के दिन रिलीज हुई थई. कई सिनेमाघरों ने टिकटों पर एक खरीदो और एक मुफ्त पाओ का ऑफर दिया था. वेबसाइट के मुताबिक, अच्छी समीक्षा पाने वाली इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है. हालांकि, पहले दिन का कलेक्शन देखकर लग रहा है ये सुस्त रहेगी. 

ये भी पढ़ें- Rajkummar Rao Surgery: क्या राजकुमार राव ने करवाई थी प्लास्टिक सर्जरी? एक्टर ने खुद किया खुलासा

वीकेंड पर है कमाई में बढ़ोत्तरी की उम्मीद
शुक्रवार को कुल मिलाकर 9.10% की खराब ऑक्यूपेंसी देखी गई. मुंबई में 244 शो के साथ, फिल्म ने 13% ऑक्यूपेंसी दिखाई. दिल्ली-एनसीआर में 323 शो के साथ इसने 7% ऑक्यूपेंसी दिखाई. चेन्नई में केवल सात शो के साथ सबसे अधिक 28% ऑक्यूपेंसी दर्ज की गई. यह फिल्म दिबाकर बनर्जी की लव सेक्स और धोखा 2 (एलएसडी 2) के साथ रिलीज हुई थी. यह देखना बाकी है कि वीकेंड पर इसकी कमाई में तेजी आएगी या नहीं.

विद्या बालन जल्द ही कार्तिक आर्यन और अनीस बज़्मी के साथ 'भूल भुलैया 3' में काम शुरू करने वाली हैं.