logo-image
लोकसभा चुनाव

Rajkummar Rao Surgery: क्या राजकुमार राव ने करवाई थी प्लास्टिक सर्जरी? एक्टर ने खुद किया खुलासा

Rajkummar Rao Shrikanth: राजकुमार राव इन दिनों अपकमिंग फिल्म श्रीकांत को लेकर चर्चा में हैं. इसमें एक्टर एक दृष्टिबाधित शख्स का किरदार निभा रहे हैं.

Updated on: 19 Apr 2024, 10:00 PM

नई दिल्ली:

Rajkummar Rao Surgery: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) काफी चर्चाओं में हैं. एक्टर अपनी फिल्म टश्रीकांतट (Shrikanth) को लेकर लाइम-लाइट बटोर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. कुछ दिन पहले राजकुमार की एक तस्वीर वायरल हुई थी. इसमें उनके लुक्स देख फैंस हैरान रह गए थे. ऐसी अफवाहें थी कि राजकुमार राव ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. इन अफवाहों पर अब खुद राजकुमार राव का बयान सामने आ गया है.  IndiaToday.In के साथ एक विशेष इंटरव्यू में राजकुमार राव ने किसी भी प्लास्टिक सर्जरी से इनकार किया है. एक्टर ने कहा कि उन्होंने कभी कोई सर्जरी नहीं करवाई थी. हालांकि, करियर के शुरुआती दिनों में लोग उनके लुक्स का मजाक उड़ाते थे. 

ये भी पढ़ें- Singham Again: शेरनी बनीं दीपिका पादुकोण ने दिया धांसू सिंघम पोज, प्रेग्नेंसी कर रही हैं शूटिंग

वायरल हुई थी AI फोटो
हाल ही में एक इवेंट से राजकुमार राव की एक तस्वीर वायरल हुई थी. इस फोटो में एक्टर ने लुक्स ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. कई लोगों ने आरोप लगाए कि राजकुमार राव ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. तस्वीरों में उनके लुक्स शार्प चिन और चेहरे के फीचर्स काफी तीखे नजर आ रहे है. फोटो सामने आने के बाद इंटरनेट पर मीम्स बनने लगे. इस फोटो पर राजकुमार ने रिएक्शन देकर इसे फनी बताया. 

कभी कोई सर्जरी नहीं करवाई
राजकुमार राव ने सर्जरी के आरोप पर सफाई दी और कहा, “अगर आपने वह तस्वीर देखी है, तो वह मेरी तरह बिल्कुल भी नहीं दिखती. यह सचमुच मज़ेदार था क्योंकि इसमें मैं भी नहीं हू. मुझे लगता है किसी ने शरारत की है. मेरा भरोसा है कि यह एक AI इमेज थी.”

राजकुमार ने आगे कहा कि तस्वीर सामने आते ही लोगों ने उनकी पुरानी तस्वीरें खंगालनी शुरू कर दीं. उन्होंने कहा, "लोग प्लास्टिक सर्जरी जैसे बड़े शब्दों का इस्तेमाल कर रहे थे, लेकिन मैं कभी भी आलोचना के घेरे में नहीं आया."

मैंने फिलर्स करवाए 
राजकुमार ने कहा, “जब मैंने एक्टिंग करियर की शुरुआत की, तो लोग मेरे लुक पर कमेंट करते थे. तो हां, लगभग आठ-नौ साल पहले मैंने अपने चेहरे पर फिलर्स करवाए थे. इसकी सलाह मुझे मेरे डर्मोटॉलिज्सट ने दी थी. मैंने बेहतर महसूस करने और बेहतर दिखने के लिए ऐसा किया, ताकि मेरा चेहरा बैलेंस दिखे. इसमें कोई बुराई नहीं है,'' 

बॉलीवुड में है अच्छा दिखने का दवाब
राजकुमार राव ने कहा कि इंडस्ट्री में गुड लुक्स और पर्सनैलिटी का बहुत दवाब है. ऐसे में प्लास्टिक सर्जरी वाले कॉन्सेप्ट आते हैं. उन्होंने कहा, “मैं ऐसे बहुत से लोगों को जानता हूं जो इसका आनंद लेते हैं. उन्हें सजना-संवरना और अच्छा दिखना पसंद है. मेरे लिए, मुझे वर्कआउट करना अच्छा लगता है.''

राजकुमार राव की अगली फिल्म 'श्रीकांत' 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.