logo-image
लोकसभा चुनाव

Singham Again: शेरनी बनीं दीपिका पादुकोण ने दिया धांसू सिंघम पोज, प्रेग्नेंसी में कर रही हैं शूटिंग

Singham Again: रोहित शेट्टी जल्द ही अपनी फिल्म सिंघम अगेन लेकर आने वाले हैं. इसमें अजय देवगन, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और करीना कपूर भी हैं.

Updated on: 20 Apr 2024, 06:33 AM

नई दिल्ली:

Deepika Padukone Singham Pose: फिल्म मेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सिंघम अगेन' (Singham Again) का हर किसी को इंतजार है. ये एक मल्टी स्टारर फिल्म होने वाली है. फिल्म में अजय देवगन, रणवीर सिंह, करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ और दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आएंगे. इसके अलावा, एक्शन एंटरटेनर में अर्जुन कपूर विलेन अवतार में दिखेंगे. कुछ समय पहले रोहित शेट्टी ने फिल्म से एक शानदार पोस्टर साझा किया है. इसमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की झलक ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है. 

सिंघम पोज में नजर आईं दीपिका पादुकोण
आज 19 अप्रैल को कुछ समय पहले रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दीपिका पादुकोण का एक वीडियो क्लिप शेयर किया है. इसमें वो IPS शक्ति शेट्टी के रूप में नजर आ रही हैं. फोटो में दीपिका अजय देवगन के सिंघम पोज में हैं. वो एकदम निडर शेरनी जैसी लग रही हैं. एक्ट्रेस को पुलिस की वर्दी में देखना और भी आकर्षक है. डायरेक्टर ने कैप्शन में लिखा “मेरा हीरो… रील में भी और रियल में भी लेडी सिंघम!!!"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

पहली बार पुलिस अफसर के रोल में दिखेंगी दीपिका
पिछले साल ही रोहित शेट्टी ने  दीपिका पादुकोण को सिंघम अगेन में शक्ति शेट्टी की भूमिका में पेश किया था. फिल्म में दीपिका पादुकोण शानदार रोल निभाने वाली हैं. वह पहली बार पुलिस अफसर के रोल में होंगी. फोटो में, अभिनेत्री पुलिस की वर्दी में अपने बालों को जूड़े में बांधे हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने काले चश्में के साथ लुक को और भी डैशिंग बना दिया है. 

कुछ दिन पहले ही सिंघम अगेन के सेट सेदीपिका पादुकोण की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई थीं. एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. दीपिका पादुकोण जल्द ही मां बनने वाली हैं. वो रणवीर सिंह के साथ अपने पहले बच्चे का वेलकम करेंगी.

सिंघम अगेन इस साल के अंत में 15 अगस्त 2024 को नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है.