logo-image

सुसाइड के बाद भी दिशा सालियान के फोन से हुए कॉल, हुआ बड़ा खुलासा

सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान ने 8 जून को मलाड के एक बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. उनके फोन से सुसाइड के बाद भी कॉल किए गए.

Updated on: 25 Aug 2020, 11:17 AM

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की कॉल डिटेल सामने आई है, जिसमें कई बड़े खुलासे हुए हैं. दिशा के कॉल डिटेल में यह बात सामने आई है कि उन्होंने 6 जून को सिर्फ 3 लोगों को फोन किया था, जबकि 7 तारीख की रात को 12 बजकर 2 मिनिट पर मिनट तक किसी से बात की, जिसके बाद रात 12 बजकर 57 मिनट पर 4 मिनट तक किसी से बात की थी.

यह भी पढ़ें : सुशांत Live: CBI आज कर सकती है रिया चक्रवर्ती से पूछताछ, जांच तेज

वहीं, कॉल डिटेल के अनुसार 7 जून को दिशा ने 36 फोन किए थे, जिसमें एक फोन रात 12 बजकर 10 मिनट पर अपनी दोस्त एकता को किया था. रात 12 बजकर 4 मिनट पर उसके फोन से फोन गया है. जिसके बाद लगातार उनके फोन से व्हाट्सऐप कॉल हुए. यहां तक कि उनके आत्महत्या करने के बाद भी लगातार फोन हुए हैं.

यह भी पढ़ें : सुशांत के खाते से ट्रासंफर हुए थे 2.63 करोड़ रुपए, ED के हाथ लगी बैंक डिटेल्स

बता दें, सुशांत की आत्महत्या से ठीक एक हफ्ते पहले यानी 8 जून को उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान ने मुंबई के मलाड स्थित एक बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. फिलहाल, सुशांत सिंह राजूपत सुसाइड मामले की सीबीआई (CBI) जांच कर रही है. सीबीआई की टीम मंगलवार को सुशांत के चार्टर्ड अकाउंटेंट रहे संदीप श्रीधर डीआरडीओ गेस्ट हाउस से पूछताछ कर रही है. संदीप श्रीधर ही सुशांत की कंपनियों के स्टेट्यूटरी ऑडिटर भी थे.