News Nation Logo
Banner

अस्पताल से घर आए दिलीप कुमार, सायरा बानो ने बताया सेहत का हाल

98 साल के दिलीप कुमार के कुछ रेगुलर टेस्ट और हेल्थ चेकअप के लिए उन्हें अस्पताल लेकर गए थे. जहां उन्हें डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया था. सायरा बानो ने बताया कि दिलीप साहब अब ठीक हैं और घर आ गए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 03 May 2021, 01:49:57 PM
Dilip Kumar

Dilip Kumar (Photo Credit: फोटो- Social Media)

highlights

  • दिलीप कुमार रूटीन चेकअप के लिए गए थे अस्पताल
  • अस्पताल में डॉक्टरों ने एक दिन अपनी निगरानी में रखा
  • पिछले साल कोरोना से दोनों भाइयों का निधन हो गया था

नई दिल्ली:

60-70 के दशक में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के चाहने वालों के लिए खुशखबरी है. दिलीप कुमार की तबियत में अब सुधार हो गया है और वे अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर भी आ गए हैं. दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो (Saira Banu) ने इसकी जानकारी दी है. सायरा बानो ने बताया कि दिलीप कुमार अब ठीक हो रहे हैं और उन्हें रविवार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. कुछ स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं होने के बाद एक्टर को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब उनकी तबियत में सुधार है.

ये भी पढ़ें- सोनू सूद ने ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स रोकने पर लगाई थी चीन की क्लास, अब चीनी राजदूत ने कही ये बात

दरअसल 98 साल के दिलीप कुमार के कुछ रेगुलर टेस्ट और हेल्थ चेकअप के लिए उन्हें अस्पताल लेकर गए थे. जहां उन्हें डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया था. सायरा बानो (Saira Banu) ने मीडिया को बताया कि दिलीप कुमार की तबीयत ठीक ना होने की वजह से उन्हें चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती करने की सलाह दी गई थी. उन्होंने बताया कि दिलीप साहब की तबीयत ठीक है और अब वे घर आ गए हैं. कृपया अपनी प्रार्थनाओं में उन्हें रखिएगा.

पिछले साल भाइयों को खोया

कोरोना महामारी ने दिलीप कुमार पर जमकर कहर बरपाया. पिछले साल इस महामारी ने दिलीप कुमार से उनके दोनों भाइयों को छीन लिया था. उनके भाई असलम खान 88 साल के और एहसान खान 90 साल के थे. दोनों कोरोना संक्रमित हो गए थे और इस खतरनाक वायरस ने उनकी जान ले ली थी. 

ये भी पढ़ें- फिल्मों में अभिनय नहीं करना चाहते थे आदिल हुसैन, कही ये बात

नहीं किया था बर्थडे सेलिब्रेट

बीते साल दिसंबर में कोविड की वजह से दिलीप कुमार ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट नहीं किया था. हर साल की तरह सायरा बानों ने उनके जन्मदिन पर लोगों का दान दिया था जैसा कि हर साल वह करती हैं. कुछ दिनों पहले ही दिलीप कुमार ने ट्वीट करके बताया था कि वह सबके लिए दुआ कर रहे हैं और आशा कर रहे हैं कि जल्द ही हम सभी इस वायरस से मुक्त हो जाएंगे. दिलीप कुमार ने ट्वीट किया था, सभी के लिए दुआ कर रहा हूं. कोरोना के चलते दिलीप ने अपने जन्मदिन को भी नहीं मनाया था. वह मार्च 2020 से पत्नी सायरा बानो संग क्वारनटीन में हैं.

आखिरी फिल्म 'किला' थी

दिलीप कुमार के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो दिलीप कुमार ने फिल्म ज्वार भाटा से डेब्यू किया था. इसके बाद उन्हें मुगल-ए-आजम, नया दौर, कोहिनूर, राम और श्याम में देख गया था. पर्दे पर उनकी आखिरी फिल्म किला थी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 03 May 2021, 01:47:55 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.