logo-image

फिल्मों में अभिनय नहीं करना चाहते थे आदिल हुसैन, कही ये बात

आदिल हुसैन (Adil Hussain) 'इश्किया' के निर्देशक अभिषेक चौबे को याद करते हुए कहते हैं कि उन्होंने उन्हें बोर्ड पर आने के लिए राजी किया था

Updated on: 01 May 2021, 05:19 PM

highlights

  • आदिल हुसैन ने फिल्म 'इश्किया' से डेब्यू किया था
  • आदिल ने बॉलीवुड में काम करने के बारे में नहीं सोचा था
  • आदिल 'द इल्लीगल' में नजर आएंगे

नई दिल्ली:

अभिनेता आदिल हुसैन (Adil Hussain) ने कहा कि 2010 की हिट फिल्म 'इश्किया' में करने से पहले उन्होंने कभी बॉलीवुड में काम करने के बारे में नहीं सोचा था. वह उस दौर में बनने वाली फिल्मों के बारे में परवाह नहीं करते थे. आदिल हुसैन (Adil Hussain)ने मीडिया को बताया, "हिंदी भाषा में मेरी पहली फिल्म इश्किया थी. मैं कभी फिल्मों में काम करने के लिए बॉम्बे नहीं गया था. मैं फिल्मों में अभिनय नहीं करना चाहता था, ज्यादातर फिल्मों ने मुझे कभी प्रेरित नहीं किया. मैंने न उन्हें कभी देखा और न ही पसंद किया. सिवाय कुछ को छोड़कर."

आदिल हुसैन (Adil Hussain) 'इश्किया' के निर्देशक अभिषेक चौबे को याद करते हुए कहते हैं कि उन्होंने उन्हें बोर्ड पर आने के लिए राजी किया था.

यह भी पढ़ें: सेना से रिटायर होकर अभिनेता बने बिक्रमजीत के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adil Hussain (@_adilhussain)

उन्होंने कहा, "जब इश्किया मेरे पास आई, तो अभिषेक चौबे ने बॉम्बे से दिल्ली के लिए उड़ान भरी और मुझे अपनी फिल्म में अभिनय करने के लिए मना लिया. उन्होंने मुझसे पूछा कि मैं बॉम्बे में क्यों नहीं हूं, और मैंने कहा कि मुझे फिल्में पसंद नहीं हैं, तो मैं क्यों करूं. तो, उन्होंने कहा कि यह एक बहुत अलग तरह की फिल्म थी. उन्होंने मुझे कहानी सुनाई और मुझे कहानी पसंद आई." हुसैन का कहना है कि उनके लिए एक फिल्म की कहानी कई बदलाव करती है.

आदिल हुसैन (Adil Hussain) ने कहा,"मेरे पास कोई मानदंड नहीं है, लेकिन एक बुनियादी मानक है. मैं असम में महान कहानियों, महान लेखकों द्वारा कहानियों के साथ बड़ा हुआ हूं. मैं एनएसडी गया और दुनिया भर में नाटक किए हैं, सबसे महान नाटककारों में से. अगर मैं स्क्रिप्ट पढ़ता हूं और मुझे सांसारिक या यूनी डायमेंशनल लगती है, तो मुझे अभिनय करने के लिए प्रेरित नहीं करता है, भले ही वे बहुत सारे पैसे दे रहे हों. मैं यह सुनिश्चित करता हूं कि फिल्म का कुछ मतलब हो और मेरे दिल के करीब हो. मुझे उस पर विश्वास हो, उसे अच्छी तरह से लिखा गया हो और अच्छी तरह से बुना गया है, निर्देशक उस कहानी को प्रस्तुत करने में सक्षम है जिसे वह बनाना चाहता है." हुसैन को 'इंग्लिश विंग्लिश', 'लाइफ ऑफ पाई' और 'लुटेरा' जैसी फिल्मों में देखा गया है. उनकी हाल में ओटीटी पर रिलीज होने वाली 'द इल्लीगल' को टाल दिया गया है.