logo-image

रातोंरात स्टार बनी थीं दीया मिर्जा, आज जी रही हैं ऐसी जिंदगी

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने दूसरी शादी मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) संग 15 फरवरी को रचाई थी. जिसके कुछ दिनों के बाद ही उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की थी

Updated on: 09 Dec 2021, 03:10 PM

highlights

  • दीया मिर्जा आज जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं
  • दीया का जन्म 9 दिसंबर 1981 को हुआ था
  • दीया सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) आज अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर दीया को सेलेब्स और फैंस सोशल मीडिया के जरिए बधाई दे रहे हैं. 9 दिसंबर 1981 को हैदराबाद में जन्मीं दीया मिर्जा (Dia Mirza) के लिए ये साल बेहद खास रहा है. दीया मिर्जा ने इस साल फरवरी में शादी रचाई थी और जुलाई के महीने में उन्होंने बेटे को जन्म दिया था. दीया आज परिवार के साथ समय बिता रही हैं. दीया मिर्जा मॉडल, एक्ट्रेस और फिल्म निर्माता भी हैं.

यह भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या परिवार के साथ ऐसे बिताते हैं वक्त, पत्नी भी हैं सोशल मीडिया सेंसेशन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)

दीया मिर्जा ने जब बॉलीवुड में एंट्री की थी तो उनकी तुलना ऐश्वर्या राय से भी की जाती थी. बॉलीवुड में में एक से बढ़कर एक फिल्में देने वाली दीया मिर्जा अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं. दिया के पिता फ्रैंक हैंडरिच जर्मन मूल के ग्राफिक्स एंड इंडस्ट्र‍ियल डिजाइनर-आर्क‍िटेक्ट थे. दीया (Dia Mirza) जब 5 साल की थीं तभी उनके माता-पिता का तलाक हो गया था. बता दें कि दीया मिर्जा की पहली शादी भी कुछ ही साल तक टिक पाई थी और उन्होंने अपने पहले पति से आपसी सहमति से तलाक ले लिया था.

यह भी पढ़ें: रोंगटे खड़े कर देगा 'RRR' का Trailer, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने दूसरी शादी मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) संग 15 फरवरी को रचाई थी. जिसके कुछ दिनों के बाद ही उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की थी. दीया ने बेटे का नाम अव्यान आजाद रेखी (Avyaan Azaad Rekhi) रखा है. दीया के करियर की बात करें तो उन्होंने मिस एशिया पेसिफिक का खिताब अपने नाम किया था. जिसके बाद से उन्हें फिल्मों के ऑफर आने लगे थे. दीया ने फिल्म 'रहना है तेरे दिल में ' (Rehnaa Hai Terre Dil Mein) से बॉलीवुड धमाकेदार डेब्यू किया था. फिल्म में दीया के साथ सैफ अली खान (Saif Ali Khan)और आर.माधवन (R. Madhavan) नजर आए थे. दीया ने कई हिट फिल्में बॉलीवुड में दी हैं. इसके साथ ही दीया ने वेब सीरीज में भी डेब्यू कर लिया है.