News Nation Logo

धर्मेंद्र ने कविता सुनाते हुए फैंस को दी ये बड़ी सीख, देखें Video

इस बार धर्मेंद्र (Dharmendra) ने फल और सब्जी का वीडियो नहीं बल्कि लोगों को समझाने के लिए वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में धर्मेंद्र ने अपने चाहनेवालों के लिए कविता सुनाई है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 30 Oct 2020, 02:34:53 PM
Dharmendr

धर्मेंद्र ने शेयर किया वीडियो (Photo Credit: फोटो- @aapkadharam Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों भले ही फिल्मों से दूर हैं मगर सोशल मीडिया के जरिए वो लगातार फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) अक्सर फैंस के साथ अपने फार्महाउस की वीडियो और तस्वीरें शेयर करते हैं. लेकिन इस बार धर्मेंद्र (Dharmendra) ने फल और सब्जी का वीडियो नहीं बल्कि लोगों को समझाने के लिए वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में धर्मेंद्र ने अपने चाहनेवालों के लिए कविता सुनाई है.

यह भी पढ़ें: जब शादी में नेहा कक्कड़ ने पति संग 'प्यार तेनु करदे गबरू' पर किया डांस, देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'बंदे...कर ले गुनाहों से तौबा वरना... सजा कोरोना से भी बड़ी दे देगा वो.... दर्द... तेरी मर्जी आज की... मेरी जुबान से.' धर्मेंद्र (Dharmendra) का यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स धर्मेंद्र की तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: वेब सीरीज 'Mirzapur 2' की बढ़ी मुश्किलें, इस हिंदी लेखक ने कानूनी कार्रवाई की दी चेतावनी

बता दें कि धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों अपने फार्महाउस पर इंजॉय कर रहे हैं. जहां से वो कभी सब्जियों के वीडियो शेयर करते हैं तो कभी अपने खेतों की झलक दिखाते हैं.  हिंदी सिनेमाजगत के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) के करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से साल 1960 में डेब्यू किया था. बॉलीवुड की हीमैन धर्मेंद्र (Dharmendra) को फिल्म 'फूल और पत्थर' से पहचान मिली थी. इस फिल्म के बाद वो फिल्ममेकर्स की पहली पसंद बन गए. धर्मेंद्र ने अपने करियर में कई सदाबहार हिट फिल्में दी हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 30 Oct 2020, 02:34:53 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Dharmendra