logo-image

जब शादी में नेहा कक्कड़ ने पति संग 'प्यार तेनु करदे गबरू' पर किया डांस, देखें Video

वीडियो नेहा और रोहनप्रीत की शादी के बाद का है जिसमें नेहा अपने पति के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने 24 अक्टूबर को दिल्ली के एक गुरुद्वारे में फेरे लिये थे

Updated on: 29 Oct 2020, 09:30 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सिंगिंग सेंसेशन नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत की शादी की तस्वीरें और वीडियो फैंस काफी पसंद आ रहे हैं. दोनों की शादी किसी फेयरी टेल से कम नहीं थी. सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत की शादी की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें नेहा अपने पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ 'प्यार तेनु करदे गबरू' (Pyar Tenu Karde Gabru) पर धमाकेदार डांस कर रही हैं.

यह भी देखें: वरमाला से फेरों तक, देखें नेहा कक्कड़ की शादी की खूबसूरत तस्वीरें

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो नेहा और रोहनप्रीत की शादी के बाद का है जिसमें नेहा अपने पति के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने 24 अक्टूबर को दिल्ली के एक गुरुद्वारे में फेरे लिये थे. 

यह भी पढ़ें: वेब सीरीज 'Mirzapur 2' की बढ़ी मुश्किलें, इस हिंदी लेखक ने कानूनी कार्रवाई की दी चेतावनी

दोनों अपने अपने रिलेशन का खुलासा फैंस के साथ सोशल मीडिया पर किया था. हाल ही में दोनों की जोड़ी से सजा सॉन्ग नेहू दा व्याह भी रिलीज हुआ है. जिसे दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है. सोशल मीडिया पर नेहा के वेडिंग आउटफिट की भी खूब चर्चा हो रही है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के करियर की बात करें तो नेहा बॉलीवुड के कई सुपरहिट गाने गा चुकी हैं वहीं रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh)ने भी टीवी शो राइजिंग स्टार में अपनी सिंगिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी. शादी के बाद अब नेहा पति रोहनप्रीत के साथ वापस मुंबई पहुंच गई हैं. नेहा के एयरपोर्ट लुक की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई थीं.