News Nation Logo
Banner

धर्मेंद्र ने शेयर किया इमोशनल Video, बोले- आईने से पूछता था...

इस वीडियो में धर्मेंद्र (Dharmendra) बता रहे हैं कि वो दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को कितना पसंद करते थे

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 09 Jul 2021, 04:50:15 PM
Dharmendr

धर्मेंद्र ने दिलीप कुमार को किया याद (Photo Credit: फोटो- @aapkadharam Instagram)

highlights

  • धर्मेंद्र ने दिलीप कुमार को किया याद
  • धर्मेंद्र ने शेयर किया वीडियो
  • धर्मेंद्र के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में 'हीमैन' के नाम से मशहूर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने आज दिवंगत एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में धर्मेंद्र (Dharmendra) बता रहे हैं कि वो दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को कितना पसंद करते थे. बता दें कि दिलीप कुमार का उम्र संबंधी बीमारी के कारण बुधवार को निधन हो गया है. वह 98 वर्ष के थे. भारतीय सिनेमा के कोहिनूर कहे जाने वाले दिलीप कुमार का असली नाम मोहम्मद यूसुफ खान था, जिन्हें फिल्मों में लोग दिलीप कुमार के नाम से जानते हैं. बुधवार शाम को दिलीप कुमार (Dilip Kumar) का पूरे राजकीय सम्मान के साथ मुंबई के एक कब्रिस्तान में अंतिम संस्कार किया गया.

यह भी देखें: दीपिका कक्कड़ का सूट कलेक्शन

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने दिलीप कुमार को याद करते हुए वीडियो के साथ ट्वीट में लिखा, 'दोस्तों, दिलीप साहब की रूक्सत पर...मेरे...आप के अंदर रूंदे रूंदे जज्बात ये...उस अजीम फनकार...उस नेक रूह इंसान को...एक श्रद्धांजलि है. वो चले गए. उनकी यादें ना जा पाएगी.' वहीं शेयर किये गए वीडियो में धर्मेंद्र (Dharmendra) कह रहे हैं, 'नौकरी करता, साइकिल पर आता-जाता था. फिल्मी पोस्टर में अपनी झलक देखता था. रातों को जागता, अनहोनी ख्वाब देखता. सुबह उठकर आईने से पूछता कि मैं दिलीप कुमार बन सकता हूं क्या?'

यह भी पढ़ें: सफेद दाढ़ी-मूंछ में नजर आए अजय देवगन, पहचानना हुआ मुश्किल

धर्मेंद्र (Dharmendra) के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट करते हुए अपना रिएक्शन दे रहे हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) के काम की बात करें तो हाल ही में उन्होंने इस बात की जानकारी दी है कि वो करण जौहर की नई फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- जब मदद के लिए छटपटाते रहे दिलीप कुमार, किसी ने नहीं सुनी, वीडियो वायरल

इस फिल्म में धर्मेंद्र के साथ-साथ रणवीर सिंह और आलिया भट्ट, जया बच्चन और शबाना आजमी नजर आएंगी. इसके अलावा धर्मेंद्र (Dharmendra) 'अपने 2' में भी नजर आएंगे. फिल्म अपने 2' में उनके दोनों बेटे सनी देओल, बॉबी देओल और पोता करण देओल भी नजर आएंगे.

First Published : 09 Jul 2021, 04:50:15 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.