logo-image

सफेद दाढ़ी-मूंछ में नजर आए अजय देवगन, पहचानना हुआ मुश्किल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अलावा अजय देवगन (Ajay Devgn) भी अलग-अलग तरह की शैलियों और फिल्मों में अपना हाथ आजमाते रहते हैं. अक्षय कुमार की तरह ही अजय देवगन की फाइट सीन को देखने के लिए दर्शक बेताब रहते हैं. 

Updated on: 09 Jul 2021, 04:48 PM

highlights

  • पहली बार सफेद दाढ़ी-मूंछ में नजर आए अजय देवगन
  • जिम ट्रेनर गौतम का बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे थे अजय
  • सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रही फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) के लाखों चाहने वाले हैं. अजय को उनकी अलग तरह की फिल्मों के लिए जाना जाता है. अजय देवगन ने अपने अब तक के करियर में हर तरह की फिल्में की हैं. कॉमेडी हो या फिर एक्शन या फिर हॉरर हर शैली में उन्होंने खुद को साबित किया है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अलावा अजय देवगन (Ajay Devgn) भी अलग-अलग तरह की शैलियों और फिल्मों में अपना हाथ आजमाते रहते हैं. अक्षय कुमार की तरह ही अजय देवगन की फाइट सीन को देखने के लिए दर्शक बेताब रहते हैं. बॉलीवुड स्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) के लाखों चाहने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार का 'फिलहाल 2 मोहब्बत' सॉन्ग ने बनाया रिकॉर्ड, यूट्यूब पर बना नंबर वन

अजय को उनकी अलग तरह की फिल्मों के लिए जाना जाता है. अजय देवगन ने अपने अब तक के करियर में हर तरह की फिल्में की हैं. कॉमेडी हो या फिर एक्शन या फिर हॉरर हर शैली में उन्होंने खुद को साबित किया है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अलावा अजय देवगन (Ajay Devgn) भी अलग-अलग तरह की शैलियों और फिल्मों में अपना हाथ आजमाते रहते हैं. अक्षय कुमार की तरह ही अजय देवगन की फाइट सीन को देखने के लिए दर्शक बेताब रहते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Official Gautam (@official_gautamsam)

हाल ही में अजय देवगन का एक नया लुक सामने आया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस तस्वीर में अजय देवगन एकदम अलग ही अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. अजय के नए लुक को देखकर फैंस चौंक गए हैं. जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें अजय लगभग पूरी तरफ सफद दाढ़ी में दिख रहे हैं. अजय को इससे पहले इस तरह से बढ़ी हुई दाढ़ी में नहीं देखा गया है. इसलिए ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रही है. 

ये भी पढ़ें- जब मदद के लिए छटपटाते रहे दिलीप कुमार, किसी ने नहीं सुनी, वीडियो वायरल

ये तस्वीर अजय देवगन के जिम ट्रेनर गौतम के के बर्थडे की है. गौतम ने अजय देवगन के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. ऐसे में अजय देवगन की कई तस्वीरें सामने आई है, जिनमें वह बढ़ी और सफेद दाढ़ी में नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में अजय देवगन ब्लैक कलर की पोलो शर्ट और क्रीम कलर की पैंट में नजर आ रहे हैं. उन्होंने चश्मा लगाया गया है और उनकी दाढ़ी बिल्कुल सफेद है. गौतम ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'बॉस के साथ मैंने अपना जन्मदिन मनाया. आज मैं जो भी हूं आपकी वजह से हूं बॉस. मेरे जन्मदिन को स्पेशल बनाने शुक्रिया बॉस.'