logo-image

धर्मेंद्र ने शेयर की पुराने दिनों की अनदेखी तस्वीर, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

बॉलीवुड के शानदार और जिंदादिल अभिनेता धर्मेंद्र ने अपने लाजवाब अभिनय और एक्शन के दम पर फिल्मी दुनिया में एक अलग पहचान बनाई है

Updated on: 25 Jul 2021, 03:49 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शानदार और जिंदादिल अभिनेता धर्मेंद्र ( Actor Dharmendra) ने अपने लाजवाब अभिनय और एक्शन के दम पर फिल्मी दुनिया ( Bollywood ) में एक अलग पहचान बनाई है. 60 के दशक की युवा पीढ़ी धर्मेंद्र के एक्शन की इस कदर दीवानी थी कि उनको भारतीय सिनेमा ( Indian cinema) का ही-मैन कहकर पुकारा जाने लगा था. आज भी धर्मेंद्र अपने चाहने वालों के दिलों में राज करते हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से उनसे समय-समय पर रूबरू होते रहते हैं. उनके फैन को भी सोशल मीडिया पर उनकी अगली पोस्ट का इंतजार रहता है. 

यह भी पढ़ें : प्रिया मलिक ने वर्ल्ड कैडेट कुश्ती चैंपियनशिप में नाम किया स्वर्ण पदक, खेल मंत्री ने दी बधाई

तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल

इस क्रम में अभिनेता की हाल ही में पोस्ट की गई एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. दरअसल, धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह समुद्र के किनारे बैठे हुए नजर आ रहे है और उनके पीछे बड़ी-बड़ी इमारत दिखाई दे रही हैं. फोटो में धर्मेंद्र बिल्कुल जवान हैं. फोटो शेयर करते हुए धर्मेंद्र लिखते हैं कि सपनों के शहर में...आया था हो के सवाली...बन के सवाली...बैठा हूं...आज भी...जाने क्यों...शक और शुभात ये...खुद के लि ए...जाते नहीं...दिल से मेरे...आपके प्यार भरे रिस्पांस के साथ ढेर सारा प्यार. वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह तस्वीर यूजर्स द्वारा खूब पसंद की जा रही है.

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी ने ओलंपिक भारतीय योद्धाओं से कहा- विजयी भवः, विजयी भवः, जानें 10 बड़ी बातें

र्मेंद्र दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में शुमार थे

इसी का नतीजा है कि इस तस्वीर को अब तक 57 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं. इसके साथ ही धर्मेंद्र के फैन इस पोस्ट पर दिल और फायर वाले इमोजी बनाकर अपना प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने अभिनेता की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि मेहनत रंग लाई. गौरतलब है कि साल 1960 तक धर्मेँद्र की पहली डेब्यू फिल्म दिल भी तेरा हम भी तेरे आई थी, जो लोगों द्वारा खूब पसंद की गई थी. बाद के सालों में धर्मेंद्र दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में शुमार हो गए थे.