News Nation Logo
Banner

Hera Pheri 3 : Akshay Kumar की गैरमौजूदगी में भी चल पाएगी फिल्म? Suniel Shetty ने कही ये बात

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 22 Nov 2022, 11:49:02 PM
sunielshetty akshaykumar

Suniel Shetty miss Akshay Kumar in Hera Pheri 3 (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • 'हेरी फेरी 3' से अक्षय कुमार होंगे बाहर
  • सुनील शेट्टी ने कही ये बात
  • फिल्म की सक्सेस पर उठ रहे सवाल

नई दिल्ली:  

सुनील शेट्टी फिलहाल अपनी वेब सीरीज 'धारावी बैंक' को लेकर चर्चा में आ गए हैं. जिसमें विवेक ओबरॉय भी उनके साथ लीड रोल में हैं. लेकिन इसके अलावा उनके सुर्खियों में रहने की वजह उनकी फेमस फिल्म 'हेरा फेरी' भी है. जिसके तीसरा पार्ट लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. क्योंकि कहा जा रहा है कि जिस फिल्म की जान वो तीन कैरेक्टर्स (राजू, श्याम बाबू भैया) थे, उनमें से एक राजू यानी अक्षय कुमार इस पार्ट में नहीं दिखने वाले हैं. ऐसे में फैंस के मन में तरह-तरह के सवाल आ रहे हैं. इस बीच हाल ही में शेट्टी ने इस पर बात की है. 

यह भी पढ़ें- जब Salman Khan पहनते थे Suniel Shetty के दिए जूते-कपड़े!

आपको बता दें कि इसकी शुरुआत परेश रावल के एक ट्वीट के बाद से हुई. जिसमें उन्होंने बताया था कि कार्तिक आर्यन 'हेरा फेरी' के तीसरे पार्ट का हिस्सा रहेंगे. जिसके बाद लोगों ने ये कयास लगाने शुरू कर दिए कि उन्होंने अक्षय को रिप्लेस किया है. इसके बाद अक्षय भी एक इवेंट में ये कहते नजर आए कि वह एक फ्रैंचाइजी से अलग हो गए हैं, क्योंकि उन्हें स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई. 

इसी के बारे में बात करते हुए सुनील ने कहा कि फिल्म से अक्षय के बाहर निकलने की बात सुनकर वो हैरान रह गए. एक्टर से सवाल किया गया कि क्या वो तीसरे पार्ट में अक्षय को मिस करेंगे, क्योंकि राजू और श्याम की केमिस्ट्री दर्शकों को पसंद है. जिस पर उन्होंने कहा, "बेशक, मैं करूंगा और यही इरादा था कि राजू, श्याम और बाबू राव एक साथ हों. लेकिन मैं ये कहना चाहता हूं कि अगले हफ्ते ही हमें पता चलेगा कि क्या होगा."

यह भी पढ़ें- प्रकृति को अपनी बाहों में समेटे हुए है Suniel Shetty का ये 'Khandala House'

इसके साथ ही सुनील ने शूटिंग के दौरान की अपनी मेमोरी साझा करते हुए कहा, "प्रियदर्शन (निर्देशक) ने इस बात का काफी ख्याल रखा कि हम अपने किरदार पर अच्छी तरह ध्यान दें. जीरो मेकअप, कपड़े इस्त्री नहीं, कॉमेडी की टाइमिंग, रिहर्सल, बाबू भाई का प्रभाव, दो एक्शन हीरो अपनी बॉडी लैंग्वेज को पूरी तरह से छोड़कर परेश रावल को अपने बॉस के तौर पर स्वीकार करें. इसके आसपास के किरदार जैसे खड़क सिंह, कबीरा... ये सभी बहुत दिलचस्प थे. हेरा फेरी अपने आप में हमारे लिए एक बहुत ही यादगार शूट था और पहले दिन से ही हम जान गए थे कि हम एक सुपरहिट ट्रैक पर काम कर रहे थे. जैसे कि जब मैं बॉर्डर की शूटिंग कर रहा था, मुझे यह महसूस हुआ था. हेरा फेरी एक ब्रांड की तरह बहुत बड़ी है." आपको बताते चलें कि अक्षय की गैरमौजूदगी में लोग फिल्म की सक्सेस पर भी सवाल उठा रहे हैं. 

First Published : 22 Nov 2022, 11:49:02 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.