logo-image

IPL 2021 से पहले धनाश्री वर्मा बनीं 'परम सुंदरी', Video हुआ वायरल

इस बीच भी धनाश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार अपने वीडियोजे फैंस के साथ शेयर कर रही हैं

Updated on: 15 Sep 2021, 12:19 PM

highlights

  • धनाश्री वर्मा ने 'परम सुंदरी' पर किया जबरदस्त डांस
  • धनाश्री वर्मा अक्सर ही अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं
  • धनाश्री वर्मा को लाखों लोग फॉलो करते हैं

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी और फेमस कोरियोग्राफर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) इन दिनों दुबई में हैं. इस बीच भी धनाश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार अपने वीडियोजे फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. हाल ही में धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो ये हिंट दे रही हैं कि जल्द वो कुछ धमाकेदार करने वाली हैं. इस वीडियो को धनाश्री ने टीजर की तरह ही रिलीज किया है. वीडियो में धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) कृति सैनन की फिल्म 'मिमी' के सॉन्ग 'परम सुंदरी' (Param Sundari) पर डांस करती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: जेनेलिया डिसूजा ने दोस्तों के साथ किया 'टिप टिप बरसा पानी' पर डांस, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanashree Verma Chahal (@dhanashree9)

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'हे बॉलीवुड अब बहुत हो गया. आईपीएल (IPL) के लिए रवाना होने से पहले कुछ सुपर क्विक शूट किया. गुरुवार को आ रहा है नया वीडियो.' इस पोस्ट से साफ पता चल रहा है कि धनाश्री वर्मा अपना नया डांस वीडियो लेकर आ रही हैं. बता दें कि धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं. पेशे से डॉक्टर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने साल 2020 में भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के साथ शादी रचाई थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanashree Verma Chahal (@dhanashree9)

यह भी पढ़ें: प्रनूतन बहल ने शेयर कीं बोल्ड Photos, यकीन मानिए नहीं हटा पाएंगे नजर

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) को डांस काफी पसंद है और उन्होंने इसे ही अपना करियर बना लिया है. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) एक यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं, जिस पर वह अपने डांस वीडियो शेयर करती हैं. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) भले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेस से कम भी नहीं है. यूं तो धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ज्यादातर वेस्टर्न आउटफिट में नजर आती हैं हाल ही में उन्होंने इंडियन आउटफिट में एक वीडियो शेयर किया था जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.