logo-image

प्रनूतन बहल ने शेयर कीं बोल्ड Photos, यकीन मानिए नहीं हटा पाएंगे नजर

फिल्म 'नोटबुक' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं प्रनूतन बहल (Pranutan Bahl) अपनी फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी अपना ग्लैमर दिखाती रहती हैं

Updated on: 15 Sep 2021, 08:54 AM

highlights

  • प्रनूतन बहल ने शेयर कीं ग्लैरमस तस्वीरें
  • मोहनीश बहल की बेटी हैं प्रनूतन
  • प्रनूतन बहल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

हिंदी सिनेमाजगत की मशहूर अभिनेत्री नूतन को तो आप जानते ही होंगे. उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया है. वहीं अब उनकी पोती प्रनूतन बहल (Pranutan Bahl) भी इंडस्ट्री में अपनी दादी की तरह ही खुद की पहचान बनाने में जुटी हैं. प्रनूतन बहल (Pranutan Bahl) के पिता मोहनीश बहल भी एक जाने मानें एक्टर हैं. फिल्म 'नोटबुक' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं प्रनूतन बहल (Pranutan Bahl) अपनी फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी अपना ग्लैमर दिखाती रहती हैं. आए दिन प्रनूतन बहल (Pranutan Bahl) की तस्वीरें और वीडियो भी वायरल होते हैं. हाल ही में प्रनूतन बहल (Pranutan Bahl) ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 'ड्रीम गर्ल' से 'बाला' तक अपनी एक्टिंग से सभी के दिल पर छोड़ी छाप, जानिए उनके जन्मदिन पर कुछ खास बात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pranutan Bahl (@pranutan)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pranutan Bahl (@pranutan)

प्रनूतन बहल (Pranutan Bahl) की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में उनके गॉर्जियस लुक देखने को मिल रहा है. बीते दिनों प्रनूतन ने बोल्ड लुक की तस्वीरें शेयर की थीं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में प्रनूतन न्यूड शेड के स्किन फिट स्विमवियर में नजर आ रही हैं, जिसके साथ उन्होंने एक ओवरसाइज ब्लेजर पेयर किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pranutan Bahl (@pranutan)

वहीं इससे पहले प्रनूतन ने सीक्वेंस वाली मिनी ड्रेस में तस्वीरें शेयर की थी. जिसमें उनका परफेक्ट फिगर कमाल लग रहा था.  प्रनूतन एक्टिंग के साथ अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनीं रहती हैं. प्रनूतन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म 'हेलमेट' को लेकर लगातार चर्चा में बनीं हुईं हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर अपारशक्ति खुराना लीड रोल में हैं. फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. यह एक सोशल कॉमेडी फिल्म है, जो कंडोम खरीदने से जुड़े टैबू पर बात करती है. यह फिल्म सतराम रमानी (Satramm Ramani) ने निर्देशित की है. प्रनूतन ने फिल्म में डॉमिनेटिंग गर्लफ्रेंड रूपाली का रोल निभाया है. जिसमें वे अपारशक्ति खुराना के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं.