News Nation Logo

Dhamaka Review: Kartik Aaryan की फिल्म में सस्पेंस की कमी, दर्शक मायूस!

Dhamaka  2013 की कोरियाई फिल्म ‘The Terror Live’ पर आधारित है. कार्तिक आर्यन इस फिल्म में Arjun Pathak नामक एक प्रसारण पत्रकार के रूप में अभिनय कर रहे है.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 20 Nov 2021, 11:08:35 AM
Dhamaka

Dhamaka (Photo Credit: Instagram )

नई दिल्ली :

Ram Madhvani द्वारा निर्देशित फिल्म Dhamaka के ट्रेलर ने दर्शकों को Kartik Aaryan 2.0 का वादा किया था. जी हां, आपको ये लाइन पढ़कर आश्चर्य जरूर हो रहा होगा लेकिन यही सच है. फिल्म में वास्तव में कार्तिक आर्यन का अब तक का सबसे चुनौतीपूर्ण प्रदर्शन है. मोनोलॉग किंग के रूप में लेबल किए जाने के बाद, और Pyar ka Punchnama, सोनू के टीटू की स्वीटी (Sonu ke Tittu ki Sweety), पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh), लुका छुपी (Luka Chuppi) और इसी तरह की रोमांटिक फिल्मों में काम करने के बाद धमाका में कार्तिक के Arjun Pathak न केवल अपने एक नए अवतार में हैं बल्कि एक अलग भाव और नई भाषा शैली को भी व्यक्त कर रहे हैं. 

फिल्म की कहानी (Film Plot)

Dhamaka  2013 की कोरियाई फिल्म ‘The Terror Live’ पर आधारित है. कार्तिक आर्यन इस फिल्म में Arjun Pathak नामक एक प्रसारण पत्रकार के रूप में अभिनय कर रहे है. उन्हें एक प्राइम-टाइम न्यूज एंकर से एक आरजे का पद दे दिया जाता है. लेकिन चीजें तब बदल जाती हैं जब वह एक आतंकवादी का एक विशेष इंटरव्यू लेते हैं. जिसने मुंबई के सी लिंक ब्रिज को उड़ा दिया था. अर्जुन पाठक एक आतंकी हमले के बीच लाइव ऑन एयर आते है और उसके दौरान जो कुछ भी उनके दिमाग में चलता है वही आपको 1 घंटे 43 मिनट में दिखाया गया है. 

यह भी पढ़ें : Anushka Sharma ने नियॉन स्विमसूट में शेयर की फोटो, Virat को आया प्यार

फिल्म रिव्यु (Movie Review)

आपको बता दें धमाका को जिस तरह से कई कैमरों का उपयोग करके 10 दिनों में फिल्माया गया है, वह अपने आप में एक रिकॉर्ड स्थापित करता है. भले ही धमाका संगीत पर आधारित फिल्म नहीं है, लेकिन क्लाइमेक्स के दौरान यह 'क्या खोया पाया' ट्रैक आपके दिल को छू सकता है. क्योंकि यह पूरी फिल्म को अपने में समेटे हुए है. अगर आप थ्रिलर मूवीज देखना पसंद करते हैं, तो धमाका आपको और कार्तिक आर्यन को निराश नहीं करेगी. 

यह भी पढ़ें : 'धमाका' का ट्रेलर लॉन्च, सुर्ख़ियों में एक बार फिर आयी Mrunal Thakur

फिल्म में जो भी दांव दिखाए गए है, उनको सही ढंग से दिखने के बावजूद फिल्म कुल मिलाकर एक नीरस फिल्म है. धमाका एक बेहतरीन थ्रिलर फिल्म है और कार्तिक आर्यन के बेहतरीन प्रदर्शनों में से एक भी है. लेकिन दुख की बात यह है कि सेकेंड हाफ में फिल्म अपने मार्ग से हैट जाती है और दर्शकों को उस तरह से बांध नहीं पाती है जिस तरह से दर्शकों को उम्मीद रहती है. 

 

First Published : 19 Nov 2021, 04:36:08 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.