logo-image

'धमाका' का ट्रेलर लॉन्च, सुर्ख़ियों में एक बार फिर आयी Mrunal Thakur

राम माधवानी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘धमाका’ का ट्रेलर (Dhamaka Trailer) आज रिलीज हो गया है. फिल्म में कार्तिक आर्यन और मृणाल ठाकुर एक साथ नज़र आने वाले है.  फिल्म में कार्तिक के ट्रांसफॉर्मेशन ने प्रशंसकों को हैरान क्र दिया है.

Updated on: 22 Oct 2021, 02:18 PM

नई दिल्ली:

राम माधवानी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘धमाका’ का ट्रेलर (Dhamaka Trailer) आज रिलीज हो गया है. फिल्म में कार्तिक आर्यन और मृणाल ठाकुर एक साथ नज़र आने वाले है.  फिल्म में कार्तिक के ट्रांसफॉर्मेशन ने प्रशंसकों को हैरान क्र दिया है. दिलचस्प बात यह है कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) कुछ समय से रोमांटिक-कॉमेडी स्पेस पर राज करते आये है, वहीं ‘धमाका’ उनके करियर का एक टर्निंग पॉइंट है जो की उनके दर्शक उम्मीद लगा रहे हैं कि कार्तिक के लिए काफी अच्छा साबित होगा. राम माधवानी (Ram Madhvani) को अपने अभिनेताओं में सर्वश्रेष्ठ लाने के लिए जाना जाता है और ट्रेलर 'धमाका (Dhamaka Trailer)' को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि यह कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अब तक का सबसे मजेदार और धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले हैं. 

कार्तिक आर्यन इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं और हो भी क्यों न जब उन्होंने बॉलीवुड में सोनू के टीटू की स्वीटी में इतना शानदार प्रदर्शन कर अपना नाम जो बनाया है. आपको बता दें की कार्तिक जल्द ही कई फिल्मों में नज़र आने वाले हैं जो उनको एक नए मुकाम पर पहुंचाने वाला है. बात करें फिल्म की स्टोरी 

 की तो आपको बता दें लोगों को  ट्रेलर देखकर ही गूज़बंम्प्स आ रहे हैं. फिल्म का निर्देशेन राम माधवानी ने किया है जिनका सीधा सा मक्सद होता है कि दर्शकों को कुछ नया मिले जो रुटीन कंटेट से हटके हो. 

यह भी पढ़ें : Mouni Roy ने हॉट अदाओं से फिर से लूटा फैंस का दिल, Photos देख हो जायेंगे मदहोश

कार्तिक की आने वाली नई फिल्में 

आपको बता दें की इसके अलावा कार्तिक आर्यन के पास और भी कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं जिसमें कियारा आडवाणी के साथ 'भूल भुलैया 2', ‘सत्यनारायण की कथा’, 'फ्रेडी', 'कैप्टेन इंडिया' और डायरेक्टर समीर विध्वंश की अगली फिल्म भी शामिल है. कुछ समय पहले ही उन्हें करण जौहर की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से बाहर का रास्ता दिखाया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब इस फिल्म में कार्तिक आर्यन की जगह अक्षय कुमार नजर आएंगे. इसके साथ ही आपको यह भी बता दें की कार्तिक की एक और सबसे बड़ी और ब्लॉकबस्टर फिल्म भूलभुलैया - २ जल्द ही बड़े परदे पर नज़र आने वाली हैं. 

कार्तिक आर्यन ने बहुत ही कम समय में अपने काम से दर्शकों के दिल में जगह बना ली है. बताया जा रहा है कि यह फिल्म कोरियन फिल्म टेरर लाइव की रीमेक है और फिल्म में कार्तिक एक पत्रकार की भूमिका  में नज़र आने वाले हैं. लेकिन उस पत्रकार की जिंदगी तब बदल जाती है जब वह मुंबई पर हुए आतंकी हमले को अपने चैनल पर लाइव पप्रसारित करता है.