logo-image

Anushka Sharma ने नियॉन स्विमसूट में शेयर की फोटो, Virat को आया प्यार

एक्ट्रेस ने स्विमसूट पहने अपनी दो तस्वीरें साझा की है जैसा कि उन्होंने इससे पहले पूल के पास किया था. अनुष्का की फोटो पर पूर्व T-20 Team India Captain Virat Kohli ने अपनी प्यार भरी प्रतिक्रिया जताई है. 

Updated on: 19 Nov 2021, 02:49 PM

नई दिल्ली :

मशहूर क्रिकेटर Virat Kohli की वाइफ बॉलीवुड फेम एक्ट्रेस Anushka Sharma ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नियॉन स्विमसूट (Neon Swimsuit) में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. एक्ट्रेस ने स्विमसूट पहने अपनी दो तस्वीरें साझा की है जैसा कि उन्होंने इससे पहले पूल के पास किया था. अनुष्का की फोटो पर पूर्व T-20 Team India Captain Virat Kohli ने अपनी प्यार भरी प्रतिक्रिया जताई है. पहली तस्वीर में एक्ट्रेस हंसती हुए दिखाई दे रही है क्योंकि कैमरे का एंगल ही ऐसा है. वहीँ दूसरी तस्वीर में, अनुष्का अपने चेहरे का एक हिस्सा अपनी बाहों में छुपा रही हैं. अनुष्का ने अपनी तस्वीरों के कैप्शन में एक लीफ इमोजी भी लगाया है. 

मशहूर फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने हाल ही में Grazia Magazine के साथ एक इंटरव्यू में Vamika और अपनी प्रेगनेंसी के बारे में ज़िक्र किया था. अनुष्का ने अपनी बेटी वामिका के बारे में बताया, "मुझे वह बेहद दृढ़निश्चयी लगती है. मुझे लगता है कि अगर वह कुछ करना चाहती है तो वह उसको आराम से कर सकती है. यह देखकर मुझे अच्छा लगता है क्योंकि मुझे लगता है कि मैं भी ऐसी ही थी". 

अनुष्का ने आगे बताया, “मेरा शरीर वैसा नहीं है जैसा पहले हुआ करता था. यह जैसा था वैसा टोंड अब नहीं है. और मैं इसके लिए काम कर रही हूं क्योंकि मुझे फिट रहना पसंद है. मैं पहले की तुलना में आज अपनी त्वचा से खुश हूं ". 

यह भी पढ़ें : तीनों कृषि कानूनों की वापसी पर कंगना ने कहा जिहादी देश तो सोनू ने कहा ऐतिहासिक

आपको बता दें कि ICC T20 World Cup 2021 के एक दिल दहला देने वाले अंत के बाद, टीम इंडिया के पूर्व T20 कप्तान विराट कोहली अपना समय अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ स्पेंड कर रहे हैं. क्योंकि वह अपनी बॉलीवुड अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ कुछ पारिवारिक समय बिताना चाहते है. अभी हाल ही में अनुष्का और विराट अपनी बेटी वामिका के साथ भारत वापस लौटे हैं. दोनों कुछ दिन पहले तक UAE में थे जहां भारतीय क्रिकेट टीम ICC टी 20 World Cup 2021 खेल रही थी. अपने स्टे के दौरान कपल ने दिवाली भी वही मनाई और विराट का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया.