News Nation Logo
मलेशिया में ओमीक्रॉन के पहले मामले की पुष्टि अमेरिका में ओमीक्रॉन से संक्रमण के मामले बढ़कर 8 हुए केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: CCTV के मामले में दिल्ली दुनिया में नंबर 1 केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में महिलाएं पूरी तरह सुरक्षित केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में 1.40 कैमरे और लगाए जाएंगे थोड़ी देर में ओमीक्रॉन पर जवाब देंगे स्वास्थ्य मंत्री IMF की पहली उप प्रबंध निदेशक के रूप में ओकामोटो की जगह लेंगी गीता गोपीनाथ 12 राज्यसभा सांसदों के निलंबन को लेकर विपक्षी दलों के सांसदों का गांधी प्रतिमा के पास विरोध-प्रदर्शन यमुना एक्‍सप्रेसवे पर सुबह सुबह बड़ा हादसा, मप्र पुलिस के दो जवानों समेत चार की मौत जयपुर में दक्षिण अफ्रीका से लौटे एक ही परिवार के चार लोग कोरोना संक्रमित

तीनों कृषि कानूनों की वापसी पर कंगना ने कहा जिहादी देश तो सोनू ने कहा ऐतिहासिक

कंगना रनौत (Kangana Ranaut ) इस कानून के वापसी पर काफी ज्यादा नाराज नजर आ रही हैं. उन्होंने इस फैसले पर निराशा व्यक्त की है.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 19 Nov 2021, 12:22:40 PM
kangana ranaut

Kangana Ranaut (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

केंद्र सरकार ने तीनों कृषि कानूनों को वापस ले लिया है. ये सुनकर सभी कृषि भाईयों को बेहद खुशी हुई. क्योंकि आज का दिन भी बेहद खास है. आज गुरुपूरब है. जैसे ही ये कानून वापस लिए गए वैसे लोगों ने तरह- तरह के बयान देना और उसपर पोस्ट करना शुरू कर दिया है. इसकी खबर प्रधानमंत्री (PM Narendra Modi) ने खुद लाइव आकर दी है. वहीं काफी लोग इसपर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. तो कंगना रनौत (Kangana Ranaut)कहा से पीछे रह जाती वो तो अपने बेबाक बयान के लिए ही जानी जाती हैं. कुछ लोगों ने तो इसका दिल खोलकर समर्थन किया.

कंगना ने कृषि कानूनों की वापसी पर दिया बड़ा बयान -

आपको बता दें ऐक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस कानून की वापसी पर निराशा जताते हुए अपने सोशल मीडिया पर लिखा- 'दुखद, शर्मनाक और बिल्कुल गलत...अगर संसद में बैठी सरकार के बजाय गलियों में बैठे लोग कानून बनाना शुरू कर दें तो यह भी एक जिहादी देश है...उन सभी बधाई को जो ऐसा चाहते हैं. उनके इस पोस्ट पर अब उनके फैंस क्या रिएक्शन होगा वो जल्द पता चलेगा. वहीं दूसरी तरफ एक्टर सोनू सूद ने भी इन तीनों कृषि कानूनों की वापसी पर अपने सोशल मीडिया पर लिखा -'किसान वापिस अपने खेतों में आएंगे, देश के खेत फिर से लहराएंगे. धन्यवाद नरेंद्र मोदी जी, इस ऐतिहासिक फैसले से किसानों का प्रकाश पूरब और भी ऐतिहासिक हो गया.

यह भी जानें -कपिल ने कार्तिक से कहा, प्यार में पड़ जाते हैं या फिल्में हिट कराने के लिए खबरें फैलाते हैं

बता दें तापसी पन्नू ने भी सरकार के फैसले का समर्थन किया है और खुशी जताई है. वैसे एक्ट्रेस इन कानूनों के खिलाफ पहले से ही थी. वहीं इन कानून की वापसी पर उनका खुशी होना तो लाजमी है. लेकिन कंगना रनौत इस कानून के वापसी पर काफी ज्यादा नाराज नजर आ रही हैं. उन्होंने इस फैसले पर निराशा व्यक्त की है. कोई खुश हो या नाराज लेकिन अंत में तो हमारे किसान भाईयों की ही जीत हुई. कहते हैं ना अंत भला तो सब भला. यह फैसला प्रकाश पूरब के मौके पर सभी के लिए बेहद खास है.

First Published : 19 Nov 2021, 12:22:40 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो