logo-image

कपिल ने कार्तिक से कहा, प्यार में पड़ जाते हैं या फिल्में हिट कराने के लिए खबरें फैलाते हैं

कपिल शर्मा ( Kapil Sharma ) ने हमेशा की तरह इस बार भी सबकी खूब खिचाई की. और शो में तड़का लगाते हुए नजर आए. कार्तिक के संग कपिल अलग ही अंदाज में दिखे.

Updated on: 19 Nov 2021, 09:22 AM

मुंबई:

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) काफी दिनों से सुर्खियों में हैं. इस समय उनके चर्चा में आने की वजह उनकी आने फिल्म है. कार्तिक अपने आने वाली फिल्म धमाका (Dhamaka)का प्रमोशन करने कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे.  जिसकी वजह से वो खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं.  फिल्म में कार्तिक एक पत्रकार के किरदार में नजर आएंगे. ऐसे में वो कपिल शर्मा के कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show). पहुंचकर अपने पत्रकारिता के हुनर को दिखाते हुए नजर आएंगे.  वहीं कार्तिक और कपिल शर्मा (Kapil Sharma)एक दूसरे के साथ काफी एंजॉय करते हुए नजर आएं. 

 कपिल ने कार्तिक से कहा, प्यार में पड़ जाते हैं या फिल्में हिट कराने के लिए खबरें फैलाते हैं

आपको बता दें कपिल शर्मा ने हमेशा की तरह इस बार भी सबकी खूब खिचाई की. और शो में तड़का लगाते हुए नजर आए. कार्तिक के संग कपिल अलग ही अंदाज में नजर आएं. वो उनसे कुछ निजी जिंदगी से जुड़े हुए सवाल भी करते नजर आते हैं. वहीं एक्टर ने अपने ही अंदाज में सभी के जवाब दिए. उनके साथ इस दौरान एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur)भी नजर आईं. और कपिल ने उनसे उनके रिलेशनशिप को लेकर सवाल करते हुए कहा कि अब आप धमाका जैसी फिल्म लेकर आए हैं, तो हम क्या समझें आपका रिलेशनशिप कंफर्म हो गया है? या फिर आप छुपाना सीख गए हैं? इस पर कार्तिक गाना गाते हुए बोलते हैं- छुपाना भी नहीं आता, बताना भी नहीं आता. 

यह भी जानें-बिग बॉस से बाहर होते ही सोशल मीडिया पर अफसाना कर रही थी ट्रेंड

कार्तिक आर्यन तो कपिल के सवाल से आसानी निकल गए. लेकिन कपिल भी कहा पिछे हटने वाले थे उन्होंने भी एक और सवाल दागते हुए कहा क्या आप सच में प्यार में पड़ जाते हैं या फिर अपनी फिल्मों को हिट कराने के लिए अफेयर की खबरें फैला देते हैं. इस दौरान उनके पिता भी वहां मौजूद रहे और वो कपिल की बातें सुन ठहाके लगाते हुए नजर आएं. बता दें कार्तिक की  फिल्म धमाका 19 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर यानी आज रिलीज हो चुकी है.