logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

बिग बॉस से बाहर होते ही सोशल मीडिया पर अफसाना कर रही थी ट्रेंड

अफसाना खान (Afsana Khan) की दुबारा वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती है. कहा जा रहा है, शो में एंट्री को लेकर अफसाना की मेकर्स से बातचीत भी चल रही है.

Updated on: 18 Nov 2021, 10:45 AM

मुंबई:

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) इस समय का सबसे पॉपुलर शो है. कई हफ्तों से शो में एक के बाद एक धमाके देखने को मिल रहे हैं. शो में कई सारे ट्वीस्ट देखने को मिल जाते हैं. शो से हालही में अफसाना खान बेगर हो गई थी. और उनके बेघर होने की वजह कुछ और नहीं उनका गुस्सा था. उनका गुस्सा इस कदर बढ़ गया था कि वो खुद को चोट पहुंचाने तक लग गई थी. उनके फैंस इससे काफी ज्यादा निराश भी हुए थे. लेकिन इन सब से हटकर बात करे तो शो में अफसाना खान की दुबारा वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती है. कहा जा रहा है, शो में एंट्री को लेकर अफसाना की मेकर्स से बातचीत भी चल रही है. 

यह भी जानें-उर्फी जावेद ने दिखाया ऐसा लुक लोगों ने कहा, दुनिया का सबसे खराब वार्डरोब कलेक्शन

आपको बता दें कि शो के पिछले सप्ताह अफसाना वीआईपी टास्क में हार जाती हैं. जिसके बाद उन्हें कंफेशन रूम में बुलाया जाता है और वहीं पर बिग बॉस उन्हें घर छोड़ने का आदेश देते हैं. लेकिन इसके बावजूद अफसाना घर को छोड़ने से इंकार करती हैं. वो ये कहती हुई नजर आती हैं कि - शमिता शेट्टी औऱ राजीव दातिया के एक्शन्स के कारण वह घर नहीं छोड़ेंगी. अफसाना कहती हैं कि वह उन्हें भी अपने साथ लेकर जाएंगी.  इन सब के बाद अफसाना की उनके होने वाले पति से बात कराई जाती है. जिसके बाद वो घर छोड़ने के लिए राजी हो जाती हैं. 

सोशल मीडिया पर अफसाना कर रही थी ट्रेंड

उनके शो से बाहर आते ही वो सोशलमीडिया पर ट्रेंड करती हुई नजर आती हैं. साथ उनके फैंस उनके घर वापसी की मांग करते हुए नजर आते हैं. वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस 15 में फिनाले की रेस शुरू चुकी है. हर कोई आगे बढ़ने की होड़ में एक दूसरे को नीचा दिखाने में लगे हुए है. आपस में लड़ाई झगड़े दिन- प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं. इस बार के लेटेस्ट एपिसोड में ऐसा कुछ हुआ जिससे सभी के होश ही उड़ गए. घर दो भागों में बट गया है. जिसमें वीआईपी जोन में उमर रियाज(Umar Riaz), करण कुंद्रा(Karan Kundra), तेजस्वी प्रकाश(Tejasswi Prakash) और निशांत भट(Nishant Bhat)शामिल है. कुछ सदस्य तो वीआईपी जोन वालों का साथ दे रहे हैं. और कुछ खुद वीआईपी में जाने का गेम प्लान बना रहे . वहीं जब बिग बॉस का वीआईपी जोन खुलता है.