News Nation Logo
Banner

ड्रग्स वाले वॉट्सऐप ग्रुप की एडमिन थीं दीपिका पादुकोण, 2017 में बना था ग्रुप

बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर NCB बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से शनिवार को पूछताछ करेगी. ड्रग मामले में नाम आने के बाद से दीपिका काफी परेशान नजर आ रही हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 25 Sep 2020, 06:40:37 PM
deepika padukone

दीपिका पादुकोण (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत कैसे हुई, ये मुद्दा अब फीका पड़ता जा रहा है. सुशांत का पूरा मामला अब बॉलीवुड और ड्रग्स के कनेक्शन पर आकर ठहर गया है. मामले में जांच कर रही NCB रोजाना बड़े-बड़े बॉलीवुड कलाकारों से पूछताछ कर रही है. ड्रग्स को लेकर बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां NCB के राडार पर हैं. ड्रग्स मामले में बॉलीवुड की सबसे बड़ी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी बुरी तरह से फंस चुकी हैं.

बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर NCB बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से शनिवार को पूछताछ करेगी. ड्रग मामले में नाम आने के बाद से दीपिका काफी परेशान नजर आ रही हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दीपिका पादुकोण पति रणवीर सिंह के साथ 12 लोगों की लीगल टीम से वीडियो चैट के जरिए कानूनी सलाह ले रही हैं. सूत्रों के मुताबिक दीपिका अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश और जया साहा से बेहद नाराज है.

ये भी पढ़ें- संजय राउत ने NCB की कार्रवाई पर उठाए सवाल, कहा- ड्रग की तस्करी रोकना है ना कि....

दीपिका पादुकोण अपनी प्राइवेट चैट के लीक होने का ठीकरा मैनेजर करिश्मा प्रकाश और जया साहा पर फोड़ रही हैं. करिश्मा प्रकाश और जया साहा, दोनों KWAN की कर्मचारी हैं. इसके साथ ही खबर है कि दीपिका उस वॉट्सऐप ग्रुप की एडमिन थीं. जिस ग्रुप में साल 2017 में ड्रग्स को लेकर बातचीत हो रही थी. इस ग्रुप में दीपिका पादुकोण, जया साहा, करिश्मा आदि शामिल थे.

बता दें कि दीपिका से पूछताछ करने से पहले NCB ने उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ की. पूछताछ में करिश्मा ने कई बड़े खुलासे किए. करिश्मा ने बताया कि ड्रग्स चैट वाले वॉट्सऐप ग्रुप की एडमिन खुद दीपिका ही थीं. उन्होंने बताया कि ये ग्रुप 2017 में बनाया गया था.

ये भी पढ़ें- करण जौहर तक NCB का फंदा! क्षितिज और अनुभव से हो रही पूछताछ, गिरफ्तार ड्रग पेडलर से संबंध

करिश्मा के अलावा NCB ने एक्ट्रेस रकुल प्रीत से भी पूछताछ की. रकुल प्रीत ने बताया कि साल 2019 में करण जौहर के घर पार्टी हुई थी. इसके अलावा सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक इस पूरे मामले की पुरानी आरोपी और सुशांत की गर्लफ्रेंड रह चुकीं रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में ड्रग्स रखने की बात कबूल चुकी हैं.

वहीं दूसरी ओर, बॉलीवुड में ड्रग्स के खिलाफ आवाज उठाकर बीजेपी सांसद और अभिनेता रवि किशन मूवी माफियाओं के निशाने पर आ गए हैं. मूवी माफियाओं ने रवि किशन को कई बड़े प्रोजेक्ट्स से बाहर कर दिया है. बताते चलें कि बॉलीवुड की पोल खोलने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत के दफ्तर में हुई तोड़फोड़ को लेकर अगली सुनवाई सोमवार को होगी. तोड़फोड़ के पूरे मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने बीएमसी से रविवार तक लिखित जवाब मांगा हैं.

First Published : 25 Sep 2020, 06:40:37 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो