logo-image

दीपिका की 'लाइफलाईन मूवी' पद्मावत के 3 साल पूरे, एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इंस्टाग्राम पर फिल्म से वीडियो शेयर किया, जिसमें दीपिका का कुछ दृश्य दिखाया गया है

Updated on: 25 Jan 2021, 06:01 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने सोमवार को अपनी 2018 की ब्लॉकबस्टर फिल्म  'पद्मावत' (Padmaavat) की तीसरी वर्षगांठ पर रानी पद्मावती के अवतार में एक वीडियो शेयर किया. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इंस्टाग्राम पर फिल्म से वीडियो शेयर किया, जिसमें दीपिका का कुछ दृश्य दिखाया गया है. दीपिका ने संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) द्वारा निर्देशित तीनों फिल्म के लिए आभार व्यक्त किया.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन ने हल्दी सेरेमनी में दिया सुपरमैन पोज, देखें Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने निर्देशक के साथ 'पद्मावत' के अलावा 'गोलियां की रासलीला राम-लीला' (2013) और 'बाजीराव मस्तानी' (2015) जैसी फिल्मों में साथ काम किया है.

यह भी पढ़ें: मशहूर अभिनेत्री जयश्री रमैया का निधन, फांसी पर लटका मिला शव

शेयर वीडियो को दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने कैप्शन देते हुए लिखा, 'कुछ यादें और अनुभव मुश्किल से स्पष्ट होते हैं, लेकिन आपके दिल में हमेशा के लिए रहते हैं. पद्मावत मेरे लिए ठीक वैसा ही अनुभव था. संजय लीला भंसाली को मुझे इस फिल्म और एक जीवन भर के चरित्र को सौंपने के लिए धन्यवाद.'

दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म '83' में नजर आने वाली हैं. कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रह चुके कपिल देव की पत्नी रोमी देव के किरदार में नजर आएंगी.