logo-image

वरुण धवन ने हल्दी सेरेमनी में दिया सुपरमैन पोज, देखें Photo

इन तस्वीरों में वरुण धवन (Varun Dhawan) आंखों पर चश्मा लगाए सुपरमैन की तरह पोज देते हुए नर आ रहे हैं. वहीं एक दूसरी तस्वीर में वरुण अपने दोस्तों के साथ नजर आ रहे हैं

Updated on: 25 Jan 2021, 04:23 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने हल्दी सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वरुण धवन (Varun Dhawan) आंखों पर चश्मा लगाए सुपरमैन की तरह पोज देते हुए नर आ रहे हैं. वहीं एक दूसरी तस्वीर में वरुण अपने दोस्तों के साथ नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर वरुण की हल्दी की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं. वरुण धवन (Varun Dhawan) धीरे-धीरे अपनी शादी की सेरेमनी की तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: करीना कपूर ने बेबी बंप के साथ शेयर की Photo, जानें बेबो खुद को कैसे रखती हैं फिट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वरुण धवन (Varun Dhawan) की हल्दी की इन तस्वीरों में एक वरुण के दोस्त उनके साथ नजर आ रहे हैं हैं, सभी ने जो कपड़े उन्होंने पहन रखे हैं उस पर टीम रघु, टीम हम्प्टी और टीम सीनू लिखा हुआ है. ये सभी नाम वरुण धवन की फिल्मों के किरदारों के हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस जोया मोरानी भी नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: 'Padmaavat' के 3 साल पूरे होने पर रणवीर सिंह ने शेयर किया Unseen Video, लिखा स्पेशल नोट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वहीं इससे पहले वरुण ने नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ शादी की तस्वीरें शेयर की थी. वरुण ने इस इमेज को कैप्शन दिया, 'लाइफ लॉन्ग लव अब ऑफिशियल हो गया.' तस्वीर पर फैंस और सेलेब्स वरुण को बधाई दे रहे हैं. वरुण धवन (Varun Dhawan) और  नताशा दलाल (Natasha Dalal) 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों की शाही शादी मुंबई के अलीबाग के 'द मेंशन हाउस' (The Mansion House) में हुई है. वरुण धवन के करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू किया था.