News Nation Logo
Banner

मशहूर अभिनेत्री जयश्री रमैया का निधन, फांसी पर लटका मिला शव

जयश्री रमैया (Jayashree Ramaiah) बीते काफी समय से डिप्रेशन से जूझ रही थीं. जयश्री ने बिग बॉस कन्नड़ 3 में भाग लिया था

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 25 Jan 2021, 04:43:30 PM
jayashree

मशहूर अभिनेत्री जयश्री रमैया की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Photo Credit: फोटो- @jayashreeramaiahfc Instagram)

नई दिल्ली:

कन्नड़ सिनेमा की फेमस अभिनेत्री और बिग बॉस कन्नड़ की एक्स कंटेस्टेंट जयश्री रमैया (Jayashree Ramaiah) अपने घर पर मृत पाई गई हैं. जयश्री रमैया (Jayashree Ramaiah) ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जयश्री रमैया (Jayashree Ramaiah) बीते काफी समय से डिप्रेशन से जूझ रही थीं. जयश्री ने बिग बॉस कन्नड़ 3 में भाग लिया था. जयश्री रमैया के निधन से सिनेमाजगत में शोक की लहर है.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन ने हल्दी सेरेमनी में दिया सुपरमैन पोज, देखें Photo

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जयश्री रमैया (Jayashree Ramaiah) ने कल रात फांसी लगाकर आत्महत्या की है. पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार, जयश्री रमैया डिप्रेशन से जूझ रही थी और उनके एक रिश्तेदार गिरीश ने उन्हें पिछले साल रिहैब सेंटर में भर्ती कराया था. 

जयश्री रमैया (Jayashree Ramaiah) का इलाज बेंगलुरु के संध्या किरण आश्रम में चल रहा था. जयश्री रमैया ने फिल्म Uppu Huli Khara से डेब्यू किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जयश्री रमैया (Jayashree Ramaiah) ने  पिछले साल इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशंन के दौरान अपने फैंस को डिप्रेशन की बात बताई थी. जयश्री रमैया ने कहा था कि मैं आर्थिक रूप से मजबूत हूं, लेकिन डिप्रेश्ड हूं. 

First Published : 25 Jan 2021, 04:43:30 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो