logo-image

दीपिका ने किया कमाल, पति संग पहुंची एक्स संग छुट्टी मनाने

सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं. इस दौरान दीपिका के महंगे हैंडबैग ने भी लोगों का काफी ध्यान खींचा है

Updated on: 30 Dec 2020, 12:17 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह न्यू ईयर मनाने के लिए मुंबई से रवाना हो चुके हैं. दोनों ने इस साल विदेश जाने के बजाय न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए (New Year 2021) राजस्थान को चुना है.  सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं. खास बात ये है कि दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर ने भी न्यू ईयर मानने के लिए राजस्थान को चुना है.

यह भी पढ़ें: Happy New Year 2021: लवबर्ड रणबीर-आलिया ने न्यू ईयर मनाने के लिए चुना ये शहर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

रणबीर कपूर अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ राजस्थान पहुंचे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने रणथंबौर नेशनल पार्क को चुना है. रणवीर सिंह दीपिका का जन्मदिन भी यहीं मनाएंगे. दोनों के एयरपोर्ट लुक की बात करें तो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने ओवर साइज पुलओवर शर्ट को हाई राइज फ्लेयर्ड पैंट्स के साथ कैरी किया था. इसके साथ ही लॉन्ग ट्रेंच कोट भी पहना था.

यह भी पढ़ें: रकुल प्रीत सिंह ने दी कोरोना को मात, नए साल में करेंगी काम पर वापसी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

वहीं उनके स्टाइलिश पति रणवीर सिंह भी अलग अंदाज में नजर आए. एयरपोर्ट लुक में दीपिका के हैंडबैग ने भी लोगों का ध्यान खींचा है. रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के हैंडबैग की कीमत 2 लाख से भी ज्यादा है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म सर्कस में नजर आएंगे. बीते दिनो रणवीर ने शूटिंग के सेट से कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं. फिल्म विलियम शेक्सपियर के नाटक, 'द कॉमेडी ऑफ एर्स' का एक रूपांतरण है, जिसमें रणवीर ने डबल रोल निभाया है. फिल्म में पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज, वरुण शर्मा, सिद्धार्थ जाधव, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, विराजेश भी हैं.