News Nation Logo

Happy New Year 2021: लवबर्ड रणबीर-आलिया ने न्यू ईयर मनाने के लिए चुना ये शहर

कोरोना की वजह से ज्यादातर सेलेब्स ने न्यू ईयर भारत में ही मनाने का प्लान बना लिया है. हाल ही में बॉलीवुड में लवबर्ड आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर  (Ranbir Kapoor) एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 30 Dec 2020, 11:19:58 AM
alia ranbir

न्यू ईयर 2021 मनाने राजस्थान पहुंचे रणबीर और आलिया (Photo Credit: फोटो- @aliaabhatt Instagram)

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस महामारी की वजह से ये साल सभी के लिए काफी मनहूस साबित हुआ है. वहीं अब नए साल 2021 का काउंटडाउन शुरु हो चुका है. आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स को भी नए साल का बेसब्री से इंतजार है. कोरोना की वजह से ज्यादातर सेलेब्स ने न्यू ईयर भारत में ही मनाने का प्लान बना लिया है. हाल ही में बॉलीवुड में लवबर्ड आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर  (Ranbir Kapoor) एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए. दोनों राजस्थान में न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए गए हैं.

यह भी पढ़ें: रकुल प्रीत सिंह ने दी कोरोना को मात, नए साल में करेंगी काम पर वापसी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर  (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी शादी की खबरों की वजह से भी काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा था कि अगर 2020 में कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन नहीं लगता तो हमारी शादी हो गई हो. इस बात से ये अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

यह भी पढ़ें: मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' का पोस्टर हुआ रिलीज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

न्यू ईयर से पहले क्रिसमस के मौके पर भी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर एक साथ नजर आए थे. दोनों ने एक-दूसरे के पर‍िवार संग क्रिसमस को सेलिब्रेट किया था. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. बता दें कि रणबीर-आलिया के अलावा नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी, उनके पति और बेटी भी राजस्थान में न्यू ईयर सेलिब्रेट करने पहुंचे हैं. आलिया के संग रणबीर का पूरा परिवार  एक प्राइवेट जेट में रवाना हुआ है. फैंस को अब दोनों की शादी की खबरों का बेसब्री से इंतजार है. वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर  (Ranbir Kapoor) अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग करीब-करीब पूरी हो चुकी है.

 

First Published : 30 Dec 2020, 11:19:58 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.