News Nation Logo
Banner

मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' का पोस्टर हुआ रिलीज

'द फैमिली मैन' (The Family Man 2) का पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा है. इस पोस्टर के टीजर में एक टाइम बम की तस्वीर दिखाई पड़ती है, जिसमें 2021 लिखा होता है

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 29 Dec 2020, 05:17:50 PM
the family man 2

मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 का पोस्ट हुआ रिलीज (Photo Credit: फोटो- @PrimeVideoIN Twitter)

नई दिल्ली:

अमेजन प्राइम वीडियो ने मचअवेटेड वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' (The Family Man 2) का पोस्टर रिलीज किया है. 'द फैमिली मैन' (The Family Man 2) का पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा है. इस पोस्टर के टीजर में एक टाइम बम की तस्वीर दिखाई पड़ती है, जिसमें 2021 लिखा होता है. आने वाले नए साल में मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) और जेके तलपड़े (JK Talpade) एक घातक मिशन को अंजाम देने के काम में शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें: 'क्रिस 4' में विलेन बनना चाहते हैं लव सिन्हा, शेयर किया ये पोस्ट

वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' (The Family Man) में मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने श्रीकांत तिवारी नाम का किरदार निभाया है तो वहीं जेके तलपड़े (JK Talpade) ने शारिब हाशमी का. दोनों ने अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया था.

यह भी पढ़ें: रजनीकांत को लेकर सस्पेंस खत्म, राजनीति में नहीं करेंगे एंट्री

सीरीज में एक उच्च जिम्मेदारी वाली नौकरी का दबाव और अपने देश को सुरक्षित रखने के साथ-साथ श्रीकांत तिवारी एक पिता और एक पति के रूप में अपनी भूमिका के बीच जूझते हुए दिखाई देंगे. 'द फैमिली मैन' को सीजन 1 को दुनियाभर में सराहा जा चुका है. राज और डीके द्वारा निर्मित और निर्देशित 'द फैमिली मैन' अब अपने अगले सीजन के साथ अमेजॉन प्राइम वीडियो पर अपनी वापसी करने जा रहा है. इसमें प्रियमणि और शरद केलकर के साथ मनोज बाजपेयी और शारिब हाशमी अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए दिखाई देंगे. इसके माध्यम से दक्षिण भारत की सुपरस्टार सामंता अक्किनेनी भी अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही है.

First Published : 29 Dec 2020, 03:55:11 PM

For all the Latest Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.