News Nation Logo

दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा को मिली अंतरिम राहत

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 03 Nov 2020, 03:45:21 PM
deepika padukone

दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा को मिली अंतरिम राहत (Photo Credit: फोटो- @deepikapadukone Instagarm)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को अंतरिम राहत मिल गई है. ड्रग्स मामले में फंसी करिश्मा प्रकाश की 7 नवंबर तक गिरफ्तारी नहीं होगी, अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई 7 नवंबर को होगी. इस दौरान करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) में जाकर अपना बयान दर्ज कराना होगा. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मैनेजर करिश्मा प्रकाश ने कहा है कि वो जांच में सहयोग करेंगी.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप, BJP विधायक ने दर्ज कराई शिकायत

गौरतलब है कि एनसीबी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सामने आए ड्रग एंगल की जांच कर रही है. करिश्मा प्रकाश से 27 अक्टूबर को एनसीबी के सामने पेश होने के लिए कहा गया था. पिछले महीने एनसीबी ने 1.7 ग्राम चरस और सीबीडी ऑयल की कुछ बोतलें उनके घर से बरामद करने के बाद ताजा समन जारी किया था.

यह भी पढ़ें: भड़काऊ बयान देने के मामले में मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत और रंगोली को फिर भेजा समन

इस मामले में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और करिश्मा प्रकाश एक बार पूछताछ के लिए एनसीबी के सामने हाजिर हो चुकी है. एजेंसी ने प्रकाश को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया था, तब से वह गायब थीं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के अलावा, एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) से भी पूछताछ की थी. एनसीबी ने इन तीनों अभिनेत्रियों के फोन को भी जब्त कर लिए थे और जांच के लिए फोरेंसिक विभाग भेज दिया था.

First Published : 03 Nov 2020, 03:45:21 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.