logo-image

दीपिका पादुकोण ने दोस्त के साथ किचन में किया गरबा, देखें मजेदार Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और वीडियो पर अपने रिएक्शन देते हुए कमेंट भी कर रहे हैं

Updated on: 28 Jan 2021, 02:47 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दीपिका अपनी दोस्त के साथ अंग्रेजी म्यूजिक पर गरबा करती हुई नजर आ रही हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर अपने रिएक्शन देते हुए कमेंट भी कर रहे हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की सोशल मीडिया पर भी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है.

यह भी पढ़ें: 'MayDay' की शूटिंग के पहले दिन नर्वस हुए अमिताभ बच्चन तो रकुल ने किया ये Tweet

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

दीपिका ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'ऐसा दोस्त ढूंढो जो हर म्यूजिक पर गरबा कर ले.' वीडियो में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कई तरह के डांस स्टेप्स करती हुई नजर आ रही हैं. दीपिका अपनी दोस्त के बारे में वीडियो में बताती हैं कि वो बहुत ही अच्छी डांसर है जो किसी भी म्यूजिक पर डांस कर लेती हैं.

यह भी पढ़ें: विधु विनोद चोपड़ा की किताब 'Unscripted' को अमिताभ बच्चन ने सराहा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

वीडियो में दीपिका का लुक भी काफी जच रहा है. दीपिका पादुकोण आरामदायक व्हाइट एंड ब्लैक स्वेटशर्ट और स्कर्ट में नजर आ रही हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के इस मस्ती भरे वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. दीपिका अक्सर इंस्टाग्राम अपना हर पल फैंस के साथ शेयर करती नजर आती हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने नए साल 2021 में इंस्टाग्राम से खुद की सारी तस्वीरें और वीडियो डिलीट कर दी थी और एक नई शुरुआत की थी. दीपिका के काम की बात करें तो इस समय वह शाहरुख खान संग फिल्म ‘पठान' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं.