News Nation Logo
Banner

विधु विनोद चोपड़ा की किताब 'Unscripted' को अमिताभ बच्चन ने सराहा

कश्मीर के एक छोटे से मुहल्ले, वजीर बाग में शुरू हुआ विधु विनोद चोपड़ा का जीवन सही मायने में 'अनस्क्रिप्टेड' रहा है. पिछले तीस सालों में उन्होंने हिंदी सिनेमा में कई बेमिसाल फिल्में दी है

IANS | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 28 Jan 2021, 02:07:53 PM
amitabh bachchan

विधु विनोद चोपड़ा की किताब 'अनस्क्रिप्टेड' को बिग बी ने भी सराहा (Photo Credit: फोटो- @amitabhbachchan Instagarm)

नई दिल्ली:

विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) की किताब 'अनस्क्रिप्टेड' को 25 जनवरी के दिन रिलीज किया गया था और देखते ही देखते यह अमेजन पर सबसे ज्यादा बिकने वाली किताब बन गई. यही नहीं, यह जारी होने वाले दिन ही नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही थी. विधु के सिनेमाई जीवन और उनके सफर को दर्शाती इस किताब में उनके जीवन और करियर के कई आकर्षक किस्से शामिल किए गए हैं और अब, इस किताब को खुद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी सराहा है. अमिताभ ने ट्विटर पर विधु का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह इंडस्ट्री के विभिन्न परियोजनाओं पर विभिन्न कलाकारों संग काम करते हुए नजर आ रहे है. उन्होंने वीडियो को अपलोड करते हुए लिखा, "विधु विनोद चोपड़ा.ईमानदार, मजाकिया और निष्कपट..असल जिंदगी में वह जैसे हैं, वह दुर्लभ है."

यह भी पढ़ें: श्रेया घोषाल के यूट्यूब पर हुए 1 मिलियन सब्सक्राइबर्स, सिंगर ने ऐसे मनाया जश्न

बॉलीवुड के एक ऐसे दिग्गज द्वारा किताब को सराहा जाना अपने आप में काफी अहमियत रखता है, इससे साबित होता है कि विधु ने अपने काम से इंडस्ट्री और दर्शकों को कितना कुछ दिया है. पुस्तक में उन्होंने अपने असाधारण सहयोगी और पटकथा लेखक अभिजीत जोशी के साथ अपनी असाधारण यात्रा के बारे में बात की है.

यह भी पढ़ें: 'MayDay' की शूटिंग के पहले दिन नर्वस हुए अमिताभ बच्चन तो रकुल ने किया ये Tweet

कश्मीर के एक छोटे से मुहल्ले, वजीर बाग में शुरू हुआ विधु विनोद चोपड़ा का जीवन सही मायने में 'अनस्क्रिप्टेड' रहा है. पिछले तीस सालों में उन्होंने हिंदी सिनेमा में कई बेमिसाल फिल्में दी है - यहां तक कि उन्होंने हॉलीवुड में भी एक फिल्म का निर्देशन किया है. आज के समय में उनके प्रोडक्शन हाउस वीवीसी फिल्म्स को भारत की प्रमुख फिल्म निर्माण कंपनियों में से एक होने का गौरव प्राप्त है. कंपनी ने हाल के दिनों में भी कुछ ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाई हैं.

First Published : 28 Jan 2021, 02:07:53 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live IPL 2021 Scores & Results

वीडियो

×