logo-image

Bollywood Drugs Case : दीपिका पादुकोण का नाम आने से फिल्म इंडस्ट्री का 600 करोड़ रुपये दांव पर

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पर इंडस्ट्री के करीब 600 करोड़ रुपए का दांव लगा हुआ है. इनमें उनकी दो फिल्में और 33 ब्रांड एंडोर्समेंट शामिल हैं

Updated on: 25 Sep 2020, 02:04 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन (Bollywood Drugs Connection) में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम सामने आने के बाद से वे लगातार चर्चा में हैं. ड्रग्स कनेक्शन का सीधा असर दीपिका के करियर पर पड़ता नजर आता है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पर इंडस्ट्री के करीब 600 करोड़ रुपए का दांव लगा हुआ है. इनमें उनकी दो फिल्में और 33 ब्रांड एंडोर्समेंट शामिल हैं. फिल्मों की बात करें तो ड्रग्स केस में फंसे प्रोड्यूसर मधु मंटेना (Madhu Mantena) की एक अनाम फिल्म जिसका बजट करीब 200 करोड़ है और डायरेक्टर शकुन बत्रा की अनाम फिल्म जिसका बजट करीब 80-90 करोड़ पर दीपिका की इस छवि का असर दिखाई दे सकता है.

यह भी पढ़ें: सनम जौहर और अबिगेल पांडे के खिलाफ NCB ने दर्ज किया केस

ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन के मुताबिक, दीपिका पादुकोण हर एंडोर्समेंट के लिए 8-12 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं. बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन (Bollywood Drugs Connection) में एनसीबी के पास पूछताछ के लिए जा चुके प्रोड्यूसर मधु मंटेना (Madhu Mantena) की फिल्म की कहानी पौराणिक कथा महाभारत की पात्र द्रौपदी से प्रेरित बताई जा रही है. हालांकि, अभी तक फिल्म की ज्यादा डिटेल सामने नहीं आई है. फिलहाल दीपिका और मधु मंटेना एनसीबी की रडार पर हैं.

यह भी पढ़ें: कौन हैं धर्मा प्रोडक्शन के निदेशक क्षितिज प्रसाद? ड्रग्स कनेक्शन में NCB ने घर से उठाया

इसके साथ ही दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की इस ड्रग्स वाली छवि का ब्रॉन्ड एंडोर्समेंट के स्तर पर भी पड़ सकता है. वहीं दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही रणवीर कपूर के साथ फिल्म 83 में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार अदा करेंगी.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को भी नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने पूछताछ के लिए बुलाया है. दीपिका को शनिवार 26 सितंबर को एनसीबी के सामने पेश होना है. समन मिलने के बाद दीपिका गुरुवार देर रात गोवा से अपने पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ चार्टर्ड फ्लाइट से मुंबई पहुंची हैं.